मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव केस, एक्टिव मामले बढ़कर हुए 6

By

Published : Jun 6, 2020, 12:08 PM IST

जिले में एक बार फिर से एक नया मरीज़ कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. जिसके बाद से स्वास्थ्य विभाग हड़कंप मच गया है. ये नया मरीज़ जिला मुख्यालय के समीप का ही है और ये भी कुछ दिन पहले ही मुंबई से आया था.

One more corona positive case found in Shahdol, 6 active cases
शहडोल में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव केस, कुल एक्टिव केस हुए 6

शहडोल। मध्यप्रदेश में कोरोना कहर बरपा रहा है. शहडोल में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं. तीन मरीजों के ठीक होने के बाद एक नया मरीज मिला है. जिसके बाद इलाके में हड़ंकप की स्थिति बनी हुई है. ये नया मरीज़ जिला मुख्यालय के समीप का ही है और ये भी कुछ दिन पहले ही मुंबई से लौटा था.

शहडोल में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव केस, कुल एक्टिव केस हुए 6

शहर में कोरोना मरीज मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मेडिकल कॉलेज से अभी हाल ही में 3 और मरीज ठीक होकर घर वापस पहुंचे थे और एक्टिव मरीजों की संख्या कम हुई थी, लेकिन एक और नया कोरोना पॉजिटिव केस जिले में मिल गया है, जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है. नया कोरोना मरीद जिला मुख्यालय से सटे सिंहपुर रोड के फतेहपुर गांव का रहने वाला है.

अब जिले में कुल एक्टिव केस की संख्या 6 हो गई है. साथ ही कुल 12 मामले कोरोना के जिले में मिल गए हैं. जिसमें 6 मरीज पहले ही ठीक होकर घर वापस जा चुके हैं. फतेहपुर गांव में मिले कोरोना मरीज की रिपोर्ट आते ही उसे आनन फानन में शहडोल मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है. इसके साथ ही पूरे परिवार को भी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details