मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल से अच्छी खबर: कोरोना संक्रमित मिलने वाले मरीजों से ज्यादा अब ठीक होने वालों की संख्या

By

Published : Sep 29, 2020, 3:29 PM IST

कोरोना महामारी के बीच प्रदेश के शहडोल जिले के लिए राहत की ख़बर है. जहां पिछले चार दिन से संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी देखने को मिली है. साथ ही कोरोना से जंग जीतने वालों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है.

Shahdol
शहडोल

शहडोल। मध्यप्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. प्रदेश के शहडोल जिले में कोरोना का विस्फोट पिछले एक-दो महीने से बहुत ज्यादा देखने को मिल रहा है, लेकिन काफी दिनों बाद शहडोल जिले के लिए अच्छी खबर यह है कि पिछले 4 दिन से जिले में हर दिन कोरोना के नए पॉजिटिव मरीज मिलने वालों की संख्या से ज्यादा कोरोना से जंग जीतने वालों की संख्या है.

बता दे कि काफी दिनों बाद शहडोल जिले के लिए अच्छी खबर है पिछले 4 दिन से जिले में लगातार 50 से कम कोरोना के मरीज आ रहे हैं. वहीं ठीक होने वालों की संख्या में लगातार इजाफा देखा जा रहा है. बीते सोमवार को शहडोल जिले में 33 कोरोना के नए मरीज मिले, जबकि 48 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं.

शहडोल में फिलहाल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1,934 हो गई है. जिनमें 1,366 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. जबकि अब तक 24 लोगों की मौत हो गई है. 550 मरीजों का अब भी इलाज जारी है. पिछले 24 घंटे में मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमण से तीन मौतें हुई है, जिसमें से दो शहडोल जिले के रहने वाले थे, जबकि एक अनूपपुर जिले का निवासी था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details