मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गौ तस्करों के कब्जे से करीब 20 गौवंश बरामद

गोहपारू पुलिस ने गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए करीब 20 गौवंश बरामद किए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम और कृषक पशु परीक्षण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Mar 15, 2021, 2:49 PM IST

nearly 20 animal recovered from cow smugglers
गौ तस्करों के कब्जे से करीब 20 गौवंश बरामद

शहडोल। पशु क्रूरता के खिलाफ शहडोल पुलिस का अभियान जारी है.पुलिस ने गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 20 भैंसों को छुड़ाया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम और कृषक पशु परीक्षण अधिनियम के तहत कार्रवाई की.

गौ तस्करों के खिलाफ अभियान

पशु क्रूरता के खिलाफ अब गोहपारू पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. जानवरों की अवैध तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. थाने की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी. एक ट्रक से पशुओं की तस्करी की जा रही है. पुलिस ने नाकेबंदी कर कार्रवाई की. पुलिस ने ट्रक से पशुओं को अवैध रूप से भरकर अनूपपुर की ओर से जयसिंहनगर की ओर ले जाया जा रहा था. पुलिस ने बेला तिराहे में नाकेबंदी की. उसके कुछ देर बाद वहीं पर ट्रक आते दिखा. पुलिस ने वाहन को रोका तभी वाहन में बैठे आरोपी उतरकर जंगल की ओर भाग गए.

गौशाला को हटाने का अल्टीमेटम, गौ-रक्षकों ने जताया आक्रोश

करीब 20 गौवंश को किया गया बरामद

अवैध रूप से पशु तस्करी कर रहे ट्रक में 20 भैंस बरामद की. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम और कृषक पशु परीक्षण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details