मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Panchayat Elections Third Phase: कड़ी सुरक्षा के बीच शहडोल जिले में मतदान जारी, गांव की सरकार चुनने के लिए महिलाओं में ज्यादा उत्साह

By

Published : Jul 8, 2022, 11:58 AM IST

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में शुक्रवार को शहडोल जिले के गोहपारू और बुढ़ार जनपद पंचायत में वोटिंग हो रही है. सुबह 7:00 बजे से ही मतदान केंद्रों पर लोगों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं. चुनाव शांतिपूर्ण रूप से हो इसके लिए दोनों विकासखंडों के पोलिंग बूथोंं पर पुलिस बल तैनात किया गया है.  (MP Panchayat Elections Third Phase)

MP Panchayat Elections Third Phase
शहडोल जिले में मतदान जारी

शहडोल।मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में गांव की सरकार के लिए तीसरे चरण का मतदान जारी है. गोहपारू में 144 मतदान केंद्र और बुढार में 240 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. सुबह 7:00 बजे से ही मतदाताओं की भीड़ मतदान केंद्रों के बाहर लगी हुई है. महिला मतदाताओं में सबसे ज्यादा उत्साह नजर आ रहा है. उम्मीद की जा रही है कि निर्धारित समय 3:00 बजे तक हर बूथ पर बंपर वोटिंग होगी.

गांव की सरकार चुनने के लिए महिलाओं में ज्यादा उत्साह

Third Phase MP Panchayat Elections: उज्जैन जिले के महिदपुर और तराना में वोटिंग जारी, 90 साल के बुजुर्ग ने दिखाया गजब का जज्बा

प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला:गोहपारू जनपद क्षेत्र में 24 संवेदनशील और 12 अति संवेदनशील मतदान केंद्र हैं. जबकि बुढ़ार में 21 संवेदनशील मतदान केंद्र हैं. बुढ़ार में 447 उम्मीदवार मैदान में हैं तो वहीं गोहपारू जनपद में 295 उम्मीदवार मैदान में हैं. जनपद पंचायत बुढ़ार में 1,34,540 और गोहपारू में 79, 292 मतदाता गांव की सरकार चुनेंगे. दोनों विकासखंड के पोलिंग बूथोंं पर शांतिपूर्ण चुनाव प्रक्रिया कराने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है. (MP Panchayat Elections Third Phase) (Shahdol Panchayat Election) (Voting Continues in Shahdol district)

ABOUT THE AUTHOR

...view details