मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रेम संबंध में मिला धोखा, युवती ने थाने में ही पेट्रोल डालकर लगा ली आग, टीआई समेत एक महिला एएसआई पर गिरी गाज

By

Published : Sep 3, 2022, 11:11 PM IST

शहडोल जिले के अमलाई थाने केअंतर्गत बीते शुक्रवार को एक बड़ी दुर्घटना हो गई थी. जहां थाने में ही एक 26 वर्षीय युवती ने पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले हवाले कर दिया. रामपुर के पटवारी ब्रज बहादुर कंवर के संग प्रेम प्रसंग चल रहा था. पटवारी कई दिनों से उसका शारीरिक शोषण कर कर रहा था. जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी से इंकार दिया. (Girls fire herself in police station, two cops) suspended,

two cops suspended
मध्य प्रदेश शहडोल प्रेम संबंध

शहडोल। शहडोल जिले के अमलाई थाने केअंतर्गत बीते शुक्रवार को एक बड़ी दुर्घटना हो गई थी. जहां थाने में ही एक 26 वर्षीय युवती ने पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले हवाले कर दिया. अब इस मामले में शहडोल एसपी कुमार प्रतीक ने बड़ा एक्शन लिया है और अमलाई थाने के टीआई सहित एक महिला सब इंस्पेक्टर को भी लाइन हाजिर कर दिया है. युवती की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. शुक्रवार को पुलिस इस मामले को रफा दफा करने में जुटी रही. मामले को तूल पकड़ता देख अधिकारियों ने शनिवार को घटना का संज्ञान लेते हुए एक टीआई और एक महिला एएसआई को निलंबित करने की कार्रवाई को अंजाम दिया. (MP news Shahdol After fail in love Girls fire her self )

क्या है पूरा मामलाः मिली जानकारी के अनुसार 26 साल की युवती का रामपुर के पटवारी ब्रज बहादुर कंवर के संग प्रेम प्रसंग चल रहा था. पटवारी कई दिनों से उसका शारीरिक शोषण कर कर रहा था. जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी से इंकार दिया. अपनी इस पीड़ा की शिकायत करने युवती थाने पहुंची थी. पुलिस मामले को सुलझाने के बजाय उसे टालने का लगातार प्रयास करती रही।खुद को आग के हवाले करने से पहले युवती ने मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन में भी कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. इसके बाद युवती ने सीएम हेल्पलाइन से शिकायत कटवा दी थी. थाने में पटवारी और युवती के बीच कुछ बातचीत होने लगी जिसके बाद फरियादी ने थाने में ही देर शाम पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया जो अब अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है. (MP news Shahdol two cops suspended, Girls life in danger)

ABOUT THE AUTHOR

...view details