मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहडोल: टिकट कटने के बाद ज्ञान सिंह के बगावती तेवर, निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया एलान

शहडोल सांसद का टिकट कटने के बाद ज्ञान सिंह ने पार्टी के खिलाफ नाराजगी जताई है. ज्ञान सिंह ने कहा कि आश्वासने के बाद भी पार्टी ने टिकट नहीं दिया. वहीं बगावती तेवर अपनाते हुए सांसद ने बड़ा एलान किया है.

By

Published : Mar 26, 2019, 9:04 PM IST

Updated : Mar 26, 2019, 11:58 PM IST

बीजेपी सांसद ज्ञान सिंह

उमरिया। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी द्वारा जारी प्रत्याशियों की सूची में टिकट काटे जाने के बाद नाराज पूर्व सांसद ज्ञान सिंह ने बगावती तेवर अपना लिए हैं. ज्ञान सिंह ने कहा कि वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. माना जा रहा है कि ज्ञान सिंह के इस बयान के बाद एक बार फिर बीजेपी की भीतरी सियासत गरमा गई है.

ज्ञान सिंह की सीट से पैराशूट उम्मीदवार हिमाद्री सिंह को टिकट दिया गया है, जिसके बाद उन्होंने नाराजगी जताते हुए पहले तो हिमाद्री सिंह का प्रचार करने से मना कर दिया, वहीं अब उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान किया है. कहा जा रहा है कि ज्ञान सिंह के इस कदम से बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है.

बीजेपी सांसद ज्ञान सिंह

बता दें कि ज्ञान सिंह ने टिकट काटे जाने के बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत में नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि जिस चेहरे के विरोध में उन्होंने 2016 में प्रचार किया, बीजेपी ने उसे टिकट देकर मेरे राजनीतिक करियर पर सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने आश्वासन देने के बाद भी टिकट नहीं दिया, जबकि उन्होंने इस बार अंतिम लड़ाई लड़ने के लिए पार्टी हाईकमान के समक्ष अपनी दावेदारी पेश की थी.

Last Updated : Mar 26, 2019, 11:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details