मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना के सबलगढ़ में चोरों ने ATM को बनाया निशाना, 22 लाख नगदी ले उड़े, ऐसे की वारदात

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 14, 2023, 4:05 PM IST

मुरैना जिले के सबलगढ़ में बुधवार रात चोरों ने एक बैंक के एमटीएम पर धावा बोला. गैस कटर से एटीएम काटकर करीब 22 लाख कैश चोरों ने साफ कर दिया. हालांकि पुलिस या बैंक के सूत्रों ने अभी राशि का खुलासा नहीं किया है. उधर, शिवपुरी में 41 बाइक चोरी का खुलासा पुलिस ने किया है. इसके अलावा शहडोल जिले में भी वाहन चोर गिरफ्तार किए गए हैं. Thieves targeted ATM Sabalgarh

Thieves targeted ATM Sabalgarh
मुरैना के सबलगढ़ में चोरों ने ATM को बनाया निशाना

मुरैना/शहडोल/शिवपुरी। मुरैना जिले के सबलगढ़ शहर स्थित देवी मंदिर रोड पर चोरी से पुलिस में हड़कंप मच गया. एसबीआई के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया. चोर एटीएम से कितना कैश समेटकर ले गए हैं. फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई. माना जा रहा है 22 लाख की चोरी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. गुरुवार सुबह लोगों की आंख खुली तो एटीएम टूटी हुई मिली. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. सबलगढ़ थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया.

चोरी की राशि को लेकर भ्रम :पुलिस ने तत्काल बैंक कर्मचारियों से संपर्क कर मौके पर बुलाया. एटीएम में कितना कैश भरा था और चोर कितने पैसे उड़ाकर ले गए, इस बारे में बैंक कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. बताया जा रहा है कि बदमाश ATM काटकर 22 लाख रुपए ले गए. पुलिस ने चोरों का सुराग लगाने के लिए आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी खंगालना शुरू किए हैं. इस मामले मे ASP अरविंद ठाकुर का कहना है कि गैस कटर से एटीएम काटकर चोरी की गई है. एटीएम में कितना कैश भरा हुआ था, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

शहडोल में वाहन चोर गिरफ्तार :शहडोल की बुढार थाने की पुलिस ने बाइक चोरों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बाइक ब्रोकर को भी गिरफ्तार किया है, जो चोरी की गई बाइक को कम दामों पर चोरों से खरीदते थे, और फिर पड़ोसी जिले में उस बाइक को बेचते थे. केसवाही चौकी क्षेत्र के रहने वाले अमित सोनी, जितेंद्र चौधरी, विजय कुमार बैगा तीनों मिलकर क्षेत्र से जो बाइक चोरी होती थी, उन बाइक को कम दाम में खरीद कर अपने पास रखे हुए थे. दबिश देकर चोरी की 7 बाइक जब्त की गई हैं. बुढार थाना प्रभारी संजय जायसवाल का कहना है कि तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया गया है. उनके कब्जे से अलग-अलग चोरी की गई मोटरसाइकिल जब्त की गई हैं.

ALSO READ:

शिवपुरी में 41 बाइक चोरी का खुलासा :शिवपुरी कोतवाली पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. कोतवाली पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 41 बाइक बरामद की हैं. इसकी जानकारी एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया ने कंट्रोल रूप पर प्रेसवार्ता कर दी है. बता दें कि लगातार जिले भर से बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रहीं थीं. एसपी ने बताया कि इन चोरों द्वारा चोरी की हुई बाइकों को काटकर उनके पुर्जों को अलग-अलग कर बेचा जाता था. पुलिस ने चोरों ने ठिकानों से कटी हुयी बाइक एवं पार्टस बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details