मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्रीजी का कट गया चालान, जानिए क्या रही वजह, देखिए वीडियो

प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल आज शहडोल जिले के दो दिवसीय दौरे पर रहे और पहले ही दिन प्रभारी मंत्री रामखेलावन पटेल सुर्खियों में आ गए, नौबत ये आ गई, कि मंत्रीजी को चालान कटवाना पड़ा.

By

Published : Aug 6, 2021, 11:07 PM IST

Minister's invoice
मंत्रीजी का कट गया चालान

शहडोल। जिले के प्रभारी मंत्री आज से दो दिवसीय दौरे पर लेकिन मंत्रीजी की जिले में एंट्री ही गलत हो गई, मंत्री रामखेलावन पटेल जिस गाड़ी से जिले में आए उसमें शीशे पर ब्लैक फिल्म लगी थी, जिससे नाराज होकर प्रभारी मंत्री ने खुद ही यातायात विभाग से अपना चालान कटवाया.

मंत्रीजी का कट गया चालान

जब मंत्रीजी ने कटवाया चालान

दरअसल प्रभारी मंत्री अपने शहडोल जिले के दो दिवसीय दौरे के दौरान पहले दिन एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए कार्यकर्ता के घर पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने देखा कि जिला प्रशासन की ओर से जो गाड़ी उनके लिए लगाई गई है, उस कार में काला शीशा है, मंत्री इसे देखकर काफी नाराज हो गए, और तुरंत ही डीएसपी को कहा कि इस गाड़ी का चालान काटिए और गाड़ी से उतरकर उन्होंने खुद पांच सौ रुपये का चालान कटवाया, यातायात सूबेदार अभिनव राय ने उनका चालान काटा, साथ ही प्रभारी मंत्री जिस गाड़ी में बैठे थे, उसकी काली फिल्म भी वहीं उतरवाई गई.

वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे मंत्री रामखेलावन पटेल, कहा- वैक्सीनेशन में मॉडल राज्य बनेगा मध्यप्रदेश

बता दें कि प्रभारी मंत्री के इस दौरे के लिए जिला प्रशासन ने ही अपनी ओर से गाड़ी करवाई थी, और गाड़ी में काले शीशे को लेकर प्रभारी मंत्री ने काफी नाराजगी भी दिखाई, और नियमों का पालन करते हुए खुद से चालान कटवाया, जिसकी चर्चा अब जोर पकड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details