मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महंगाई पर मंत्री मीना सिंह का 'दिव्य ज्ञान'!

महंगाई की मार में आम आदमी परेशान है और इसे लेकर शिवराज सरकार के मंत्री से सवाल किया गया तो सुनिए पेट्रोल और डीजल के बढते दामों को लेकर उनका क्या कहा...

By

Published : Feb 17, 2021, 8:41 PM IST

Updated : Feb 17, 2021, 8:57 PM IST

Minister Meena Singh
मंत्री मीना सिंह

शहडोल।इन दिनों पेट्रोल और डीजल के बढ़े दाम लोगों के बीच सुर्खियां बने हुए हैं, इसकी वजह भी साफ है. पेट्रोल और डीजल के हर दिन बेतहाशा बढ़ते दाम, जिससे आम आदमी परेशान है. क्योंकि पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से महंगाई भी चरम पर पहुंच रही है. जिससे आम आदमी का मासिक बजट बिगड़ चुका है. महंगाई की मार में आम आदमी परेशान है और इसे लेकर शिवराज सरकार के मंत्री से सवाल किया गया तो सुनिए पेट्रोल और डीजल के बढते दामों को लेकर उनका क्या कहना है?

शहडोल में पेट्रोल के दाम

शहडोल जिले में पेट्रोल और डीजल के दाम शतक के पास हैं. प्रीमियम पेट्रोल के दाम तो पहले ही शतक लगा चुका है और अब नॉर्मल पेट्रोल के दाम भी शतक लगाने से महज कुछ पैसे ही कम हैं, तो वहीं डीजल के दाम भी शतक से अब 10 रुपए ही कम हैं. शहडोल में प्रीमियम पेट्रोल के दाम आज 103.24 रुपए रहे, तो वहीं नॉर्मल पेट्रोल की कीमत आज 99.56 पैसे रहा, इतना ही नहीं डीजल के दाम 90.04 पैसे रहा. जिस तरह से हर दिन पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे हैं उससे आम जनता के हाल बेहाल हैं.

ये क्या बोल गई मंत्री मीना सिंह?

गजब! कार को 'महंगाई' का धक्का लगाते दिखा 'दूल्हा'

चरम पर महंगाई

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को लेकर महंगाई भी चरम पर है. जिससे महंगाई की मार झेलकर आम जनता भी परेशान है. आम जनता का भी यही कहना है कि पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम की ओर अब सरकार को भी ध्यान देना चाहिए, क्योंकि महंगाई बढ़ने से अब लोगों का मासिक बजट बिगड़ रहा है. पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर जब शिवराज सरकार की आदिम जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि डीजल और पेट्रोल अपने देश में तो इसका उत्पादन है नहीं दुनिया के देशों से पेट्रोल और डीजल सब लाते हैं तो थोड़ी बहुत महंगाई स्वाभाविक है बढे़गा.

Last Updated : Feb 17, 2021, 8:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details