मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस समेत कई दलों ने कलेक्ट्रेट में जमकर की नारेबाजी, लगाए स्वास्थ्य मंत्री मुर्दाबाद के नारे

By

Published : Dec 8, 2020, 10:57 PM IST

शहडोल जिला अस्पताल में सिलसिलेवार तरीके से बच्चों की मौत पर मंगलवार को कांग्रेस समेत कई दलों ने कलेक्ट्रेट में जमकर नारेबाजी की. ये नारेबाजी उस समय हुई जब स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

shouting in Shahdol Collectorate
कलेक्ट्रेट में जमकर की नारेबाजी

शहडोल। कलेक्ट्रेट में मंगलवार को कांग्रेस और कई दलों के नेताओं ने जमकर नारेबाजी की. साथ ही स्वास्थ्य मंत्री मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. इसके अलावा CMHO हटाओ के नारे भी लगाए. इसके बाद सभी लोगों ने मिलकर स्वास्थ्य मंत्री को जिला अस्पताल में सिलसिलेवार तरीके से बच्चों की मौत के मामले के लिए और किसानों के मुद्दे पर ज्ञापन सौंपा.

कलेक्ट्रेट में जमकर की नारेबाजी

कांग्रेस और अन्य दल ने सौंपा ज्ञापन

कलेक्ट्रेट में कांग्रेस और कई दलों के नेताओं ने एक साथ मिलकर जमकर नारेबाजी की. स्वास्थ्य मंत्री बाहर आओ, स्वास्थ्य मंत्री मुर्दाबाद. सीएमएचओ हटाओ के नारे लगाए. इतना ही नहीं कांग्रेस के गद्दारों को लेकर भी सवाल खड़े किए. सभी नेता लगातार कुछ समय तक एक साथ मिलकर जमकर नारेबाजी करते रहे. फिर इसके कुछ देर बाद स्वास्थ्य मंत्री को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन शहडोल जिला अस्पताल में सिलसिलेवार तरीके से बच्चों की मौत के मामले को लेकर था. साथ ही किसानों के मुद्दे भी उसमें शामिल थे.

पढ़ें-शहडोल जिला अस्पताल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, जायजा लेने के बाद दी क्लीन चिट, कहा हर बच्चे को बचाना है

जिस समय कलेक्ट्रेट कार्यालय में स्वास्थ्य मंत्री बैठक ले रहे थे, उसी दौरान कांग्रेस और दूसरी पार्टी के नेता जमकर नारेबाजी कर रहे थे. इस दौरान काफी संख्या में लोग इकट्ठे हुए. गौरतलब कि शहडोल जिला अस्पताल में सिलसिलेवार तरीके से बच्चों की मौत का मामला तूल पकड़ चुका है. जिसका लगातार हर जगह विरोध हो रहा है. ऐसे में स्वास्थ्य मंत्री खुद जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

शहडोल जिला अस्पताल में 26 तारीख से लेकर 7 तारीख तक में सिलसिलेवार तरीके से टोटल 18 बच्चों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details