मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 30, 2022, 6:38 AM IST

Updated : Dec 21, 2022, 8:21 AM IST

ETV Bharat / state

Wednesday Jyotish Guru Rashifal: जानिए आज के लकी राशिफल, इस राशि के जातकों का दिया हुआ धन वापस आएगा

आज जिन तीन राशि के जातकों की बात करने जा रहे हैं इन तीनों ही राशि के जातकों के लिए समय उत्तम है. (Wednesday Jyotish Guru Rashifal) इसमें दिया हुआ धन वापस आएगा, साथ ही आपकी किस्मत का ताला खुल सकता है. आइए ज्योतिष शास्त्र पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से जानिए क्या कहता है आपका आज का -

Etv Bharat
Etv Bharat

आज 30 नवंबर बुधवार है. ग्रहों की चाल बदलने से कई राशियों के भाग्य खुलते नजर आ रहे हैं. आज के जो तीन लकी राशिफल हैं, इनमें से सभी के लिए बहुत ही सर्वोत्तम समय है. (Wednesday Jyotish Guru Rashifal) ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 30 नवंबर मतलब आज के दिन कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले जातकों के लिए उत्तम समय रहने की संभावना है.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों की बात करें तो कर्क राशि वाले जातकों के लिए 30 नवंबर आज के दिन बाहर यात्रा करने का योग बन रहा है, शनि चंद्र के कारण ठंड अधिक होने की संभावना है, स्वास्थ्य व दिनचर्या का ध्यान रखें अच्छे कार्य होने से मन में प्रसन्नता होगी, सोमवार मंगलवार को हनुमान जी को गुड़ और चना चढ़ाएं भाग्योदय होगा.

सिंह राशि: 30 नवंबर को सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो सिंह राशि वाले जातकों के लिए रुके हुए काम पूर्ण होंगे, किसी को दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा, योग व्यायाम करें शरीर स्वस्थ रहेगा, सोम मंगल को मेथी का पराठा खाएं किसी भी रोग का संचार नहीं होगा.

Horoscope For 30 November: इन राशि के जातकों के लिए फायदेमंद है शेयर बाजार में निवेश, प्यार का लगेगा पंच

कन्या राशि: 30 नवंबर बुधवार को कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कन्या राशि वाले जातक सामाजिक व धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे, व्यवसाई नए उपकरण खरीदें लाभ होगा, संतान सुखी होंगे, परिजनों से सम्मान मिलेगा, कुल मिलाकर इस राशि के जातकों के लिए भी समय उत्तम रहेगा.

Last Updated : Dec 21, 2022, 8:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details