मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shahdol MP crime : शहडोल में पुलिस कस्टडी से आरोपी फरार होने से SP नाराज, TI को किया सस्पेंड

By

Published : Jul 16, 2022, 2:27 PM IST

शहडोल जिले की कोतवाली थाना से पुलिस अभिरक्षा से आरोपी के फरार होने के मामले में एसपी ने अब टीआई को भी सस्पेंड कर दिया है. इस कार्रवाई के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. (Shahdol SP angry absconding of accused) (Shahdol SP suspended TI)

Shahdol SP angry absconding of accused
शहडोल पुलिस अभिरक्षा से आरोपी फरार

शहडोल।शहडोल जिले के कोतवाली थाना से 14 जुलाई को पुलिस अभिरक्षा से 307 का आरोपी फरार हो गया था. इसके बाद एसपी कुमार प्रतीक ने एक एसआई, 2 एएसआई और एक आरक्षक को सस्पेंड कर दिया था. इसके बाद एसपी ने टीआई को भी सस्पेंड कर दिया है. हालांकि शुक्रवार शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

जान से मारने के प्रयास का आरोपी :बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत 307 का आरोपी बबलू बैगा ने मामूली पैसे के लेनदेन को लेकर चाकू से हमला कर दिया था. जिसे पुलिस ने 14 जुलाई को गिरफ्तार किया था और फिर वो आरोपी पुलिस को ही चकमा देकर थाने से ही फरार हो गया था. इसके बाद हड़कंप मच गया. एसपी ने पुलिस अभिरक्षा से फरार आरोपी पर 5,000 रुपये के इनाम की घोषणा भी की थी. एसपी कुमार प्रतीक ने लापरवाही बरतने पर 1एसआई गोविंद भगत, एएसआई रामनाथ संत एएसआई बम भोला और आरक्षक सुनील के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की थी.

बेतिया में पुलिस कस्टडी में मौत का मामला: SP बोले- 'पुलिस की पिटाई से नहीं मधुमक्खियों के काटने से हुई मौत'

आरोपी फिर गिरफ्तार :जब 24 घंटे बीत जाने के बाद भी फरार आरोपी को लेकर कोतवाली पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया तो एसपी ने कोतवाली थाना प्रभारी रत्नाभर शुक्ला को भी सस्पेंड कर दिया. कार्रवाई के बाद पुलिस अभिरक्षा से भागे 307 के आरोपी को शाम होने तक शहडोल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कोतवाली थाने का प्रभार सुभाष दुबे को दे दिया गया है. एसपी की विशेष टीम ने आरोपी को पकड़ा है. (Shahdol SP angry absconding of accused) (Shahdol SP suspended TI)

ABOUT THE AUTHOR

...view details