मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल में भी दिखा निसर्ग तूफान का असर, हो रही है झमाझम बारिश

By

Published : Jun 4, 2020, 9:54 AM IST

Updated : Jun 4, 2020, 12:49 PM IST

निसर्ग तूफान का असर अब शहडोल में भी देखने को मिला, जहां बीती रात लगातार बारिश का सिलसिला जारी रहा. वहीं मौसम वैज्ञानिक की मानें तो दिनभर बारिश होने की संभावना जताई जा रही है.

heavy rains continous
रात से हो रही झमाझम बारिश

शहडोल। निसर्ग तूफान की वजह से मध्य प्रदेश के कई जिलों में बारिश का दौर जारी है. पहले से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि निसर्ग तूफान का असर शहडोल जिले में भी देखने को मिलेगा. वहीं बीती रात से हो रही झमाझम बारिश का दौर जारी रहा. सुबह तक लगातार हुई बारिश ने मौसम में ठंडक ला दी. लोगों को बारिश से चिलचिलाती और चुबती गर्मी से राहत मिली.

रात से हो रही लगातार बारिश

जिले में बीती रात से ही झमाझम बारिश हो रही है. रात से शुरू हुई बारिश सुबह तक जारी है. लगातार हो रही बारिश से हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है. हालांकि मौसम में बदलाव से लोगों को भीषण गर्मी से निजात मिला है.

अभी रुकने के आसार नहीं

निसर्ग तूफान के चलते जिले में अचानक मौसम में बदलाव देखा गया. लगातार हो रही बारिश की वजह से आसमान में घने बादल छाए हुए हैं, उसे देखते हुए बारिश के रुकने के आसार बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहे हैं.

निसर्ग तूफान का असर

मौसम वैज्ञानिक गुरप्रीत सिंह गांधी ने बताया कि निसर्ग तूफान की वजह से भारी बारिश का सिलसिला जारी है. जिले में दिनभर बारिश होते रहने की संभावना भी जताई जा रही है. हालांकि अगले दिन से निसर्ग तूफान का असर कम होगा. पिछले दो तीन दिनों से अचानक मौसम में बदलाव देखा जा रहा है, जिसकी वजह से नौतपा की इस प्रचंड गर्मी से लोगों को राहत मिल गई थी. थोड़ी बहुत जिले में छिटपुट बारिश हो रही थी, लेकिन बीती रात से लगातार बारिश का दौर जारी है, जिससे मौसम में ठंडक आ गई है.

Last Updated : Jun 4, 2020, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details