मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shahdol MP Crime News : प्रेमिका ने पूर्व प्रेमी को क्रूरतम तरीके से मार डाला, वारदात का तरीका सुनकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे

By

Published : Aug 1, 2022, 8:21 PM IST

शहडोल जिले के गोहपारू थाना अंतर्गत सोन टोला के जंगल में सनसनीखेज हत्या की वारदात हुई. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने 48 घंटे के बाद इस अंधे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. प्रेमिका ने ही प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि बता दें कि 29 जुलाई को यह वारदात हुई थी. (Girlfriend killed ex boyfriend cruelest way) (Shocked to hear method of crime)(Shahdol youth murder disclose)

Shahdol youth murder disclose
पूर्व प्रेमी को क्रूरतम तरीके से मार डाला

शहडोल।पुलिस ने अंधे हत्याकांड का का खुलासा करते हुए प्रेस वार्ता में बताया कि गोहपारू थाना के तहत 28 वर्षीय संदीप नाम के युवक की हत्या हुई. प्रेमिका ने ही प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस जांच के दौरान यह बात सामने आई कि मृतक संदीप गुप्ता जोकि गोहपारू का रहने वाला था और गोहपारू के ही काजल सोनी नाम की 22 साल की लड़की से बात किया करता था. संदीप का विवाह हो जाने पर काजल सोनी ने उससे बात करने से मना किया. लेकिन संदीप गुप्ता काजल का लगातार एक साल से शहडोल से आते- जाते वक्त पीछा किया करता था एवं दूरबीन के माध्यम से काजल के घर में एवं बाथरूम में आते- जाते नजर रखता था.

युवती को मिल गया नया प्रेमी :इस बीच काजल सोनी की दोस्ती कोतमा के रहने वाले अफरोज अंसारी नाम के युवक से हो गई. जिसे उसने संदीप गुप्ता के बारे में बताया और किस तरह से वो मानसिक रूप से उसे प्रताड़ित कर रहा है. इसके बाद संदीप गुप्ता के मोबाइल से आपत्तिजनक फोटो एवं वीडियो लेने के लिए काजल सोनी और उसके नए प्रेमी ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई. इस योजना के तहत काजल सोनी अपने घर भोपाल से शहडोल के लिए निकल रही थी, तभी उसने अपने पर्स में चाकू यह सोच कर रखा कि अगर आज संदीप ने पीछा किया तो मार डालूंगी.

Shahdol MP Crime News : शहडोल जिले के जंगल में पेड़ से हाथ-पैर बांधकर युवक की हत्या

झांसे में लेकर पूर्व प्रेमी के पेड़ से हाथ बांध दिए :हमेशा की तरह संदीप ने अपनी मोटरसाइकिल से बस का पीछा किया. यह देखकर काजल सोनी नदी के पास बस को रुकवा कर उतर गई और संदीप गुप्ता के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर बातें करने लगे. इसी दौरान काजल सोनी ने भावनाओं में बहाकर संदीप गुप्ता को पेड़ से बांध दिया और उसके बाद पर्स में रखे चाकू से क्रूरतापूर्वक उसके गले में कई वार किए, जिससे संदीप गुप्ता की मृत्यु हो गई. घटना के बाद अपनी सामान्य दिनचर्या के अनुसार वो शहडोल गई और इस घटना के बारे में सिर्फ अपने नए प्रेमी अफरोज अंसारी को बताया.. इस मामले के खुलासे के लिए एसपी ने एसआईटी की टीम गठित की थी. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में एडीजी डीसी सागर ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. (Girlfriend killed ex boyfriend cruelest way) (Shocked to hear method of crime)(Shahdol youth murder disclose)

ABOUT THE AUTHOR

...view details