मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता पर गैंगरेप का आरोप, शराब पिलाकर दोस्तों के साथ लूटी इज्जत

शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र में दरिंदों ने युवती का अपहरण कर सामूहि​क दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामले में बीजेपी नेता, एक शिक्षक समेत दो अन्य लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा है.

By

Published : Feb 21, 2021, 8:02 PM IST

Updated : Feb 22, 2021, 8:26 AM IST

Rape
रेप

शहडोल। देश में कड़े कानून होने के बावजूद रेप और दुष्कर्म की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है, बल्कि रोजाना ऐसे मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शहडोल जिले से सामने आया है, जहां दरिंदों ने युवती का अपहरण कर सामूहि​क दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य

मामला शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र का है, जहां आरोपियों ने युवती को अगवा कर शराब पिलाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती के साथ दुराचार के इस मामले में कई बड़े नाम सामने आए हैं, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है.

परिजन

बीजेपी नेता पर गैंगरेप का आरोप

युवती के साथ दुराचार के मामले के कई बड़े नाम आए सामने हैं, जिनमें सत्ताधारी पार्टी का एक नेता भी शामिल है. जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी समेत मुन्ना सिंह, राजेश शुक्ला, मोनू महाराज पर महिला ने समूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

एडिशनल एसपी ने बताया कि आरोपियों के नाम चार हैं विजय त्रिपाठी, मुन्ना सिंह, राजेश शुक्ला, मोनू महराज है, इनके विरुद्ध में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है, इस संबंध में अब हम जांच कर रहे हैं.

एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य ने बताया है कि थाना जैतपुर में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है और उसने बताया है कि चार लोगों ने उसके साथ एक फॉर्म हाउस में गलत हरकत की है. इस पर से थाना जैतपुर में अपराध भी पंजीबद्ध किया जा रहा है और थाना जैतपुर में प्रकरण पंजीबद्ध करने के बाद पुलिस जांच कर रही है.

विजय त्रिपाठी को बीजेपी ने किया निलंबित

मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने विजय त्रिपाठी को पार्टी से निलंबित कर दिया है.

Last Updated : Feb 22, 2021, 8:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details