मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल नगर पालिका पहुंची EOW की टीम, अधिकारी-कर्मचारियों में मचा हड़कंप

By

Published : Jul 8, 2020, 8:34 PM IST

शहडोल में रीवा की EOW टीम नगर पालिका पहुंची जिसके बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया, उप निरीक्षक आशीष मिश्रा ने बताया कि कई शिकायतें मिलने के बाद आज टीम यहां उन मामलों की जांच करने आई है.

EOWA team in Shahdol Municipality
शहडोल नगर पालिका में ईओडब्लूए की टीम

शहडोल। EOW रीवा की टीम बुधवार को शहडोल नगर पालिका पहुंची, जिसे लेकर हड़कंप मच गया. EOW रीवा की ये टीम शहडोल नगर पालिका के किये गए कई कामों में भ्रष्टाचार की शिकायतों की जांच के लिए पहुंची. अलग-अलग साल में कई शिकायतें की गई थीं जिसके बाद जांच के लिए बुधवार को EOW रीवा की टीम शहडोल नगर पालिका पहुंची.

नगर पालिका पहुंची ईओडब्लू की टीम

EOW रीवा के उपनिरीक्षक आशीष मिश्रा मुताबिक ये नगर पालिका परिषद शहडोल में साल 2009 में शिकायत मिली थी, कि साल 2006 और 2007 में खरीदे गए सीमेंट की बोरियों का डिस्पोज नगर पालिका परिषद शहडोल ने नहीं किया है इसके अलावा विभिन्न वार्डों में सड़क निर्माण कार्यों और नालियों के कार्य में अनियमितता के संबंध में शिकायत मिली थी. इसके अलावा गंदी बस्ती में मूलभूत सुविधाओं के लिए कराए गए निर्माण कार्य से जुड़ी शिकायतें भी आईं थी. इन सभी मामलों की जांच के लिए आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (EOW) रीवा की टीम यहां पर पहुंची है.

EOW रीवा के उप निरीक्षक आशीष मिश्रा कहते हैं, 'हमने नगर पालिका परिषद से आवश्यक दस्तावेज मांगे हैं. डीआरजीएफ मद से 2012 में सामुदायिक भवन का निर्माण नगर पालिका शहडोल ने कराया था, उससे संबंधित शिकायत की जांच अलग से किया जाएगी. इसके अलावा साल 2012 से 2014 तक कुछ सामग्री क्रय की गई है, उसकी शिकायतें भी हैं उसकी जांच की जा रही है. सभी मामलों के दस्तावेज की जांच और उनके शॉर्ट संकलन के लिए ये टीम यहां आई हुई है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details