मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना का असरः सड़कों पर निकले अधिकारी, बिना मास्क वालों पर लगा जुर्माना

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शहडोल जिले में भी मास्क और सोशल डिस्टेंस को लेकर सख्ती बरती जा रही है. मंगलवार शाम को एक बार फिर से जिले के आला अधिकारी मास्क को लेकर सड़कों पर उतर गए और बिना मास्क वालों पर चालानी कार्यवाई की.

By

Published : Mar 16, 2021, 10:41 PM IST

fined without maskers
बिना मास्क वालों पर लगा जुर्माना

शहडोल। एक बार फिर से करो ना कि बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एहतियातन शहडोल जिले में भी बिना मास्क वालों पर सख्ती की जा रही है. सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए लोगों को कहा जा रहा है. शाम होते ही जिले के आला अधिकारी सड़कों पर उतर गए और जिला मुख्यालय के चौक पर बिना मास्क वालों पर चालानी कार्रवाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं दुकानों में भी जाकर बिना मास्क वालों पर चालानी कार्रवाई करते नजर आए. अधिकारियों ने ग्राहकों को भी सोशल डिस्टेंस बरतने की समझाइश दी.

  • भागते नजर आए लोग

जैसे ही बिना मास्क वालों पर पुलिस और जिले के आला अधिकारियों ने सख्ती बरतनी शुरू की, ज्यादातर लोग बिना मास्क के ही सड़कों पर नजर आए. अधिकारियों ने जमकर चालानी कार्यवाई की. इतना ही नहीं कई लोग तो बहाने भी बनाते नजर आए तो कुछ लोगों ने भागने की भी कोशिश की, लेकिन बिना मास्क वालों पर जगह-जगह जाकर चालानी कारवाई की.

नगर निगम ने मास्क न पहनने वालों पर कार्रवाई के लिए बनाए दल

  • पहले जैसे है नियम

शहडोल जिले में पहले ही कलेक्टर ने साफ कर दिया है कि लोगों को फिर से मास्क लगाना है. सोशल डिस्टेंस का भी पालन करना है. इतना ही नहीं पहले की तरह दुकानों में भी सोशल डिस्टेंस के लिए दुकानों के बाहर घेरे बनाने होंगे. उन्हीं घेरों पर खड़े होकर सामान लेना होगा. कुल मिलाकर सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए जो एहतियात पहले बरती जा रही थी वही एहतियात बरतने के लिए प्रशासन समझाईश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details