मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, बीजेपी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

By

Published : Dec 9, 2022, 8:37 PM IST

शहडोल में कांग्रेस कमेटी ने जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आदिवासी जिले में फर्जीवाड़ा और भ्रष्टाचार चरम पर है. कांग्रेस नेताओं ने जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

shahdol congress target bjp
शहडोल में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

शहडोल।शहडोल जिले में जिला कांग्रेस कमेटी ने आज जिला मुख्यालय में धरना प्रदर्शन किया. उसके बाद अपनी कई मांगो को लेकर ज्ञापन सौंपा. इस दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा शासन में इस आदिवासी जिले में फर्जीवाड़ा और भ्रष्टाचार चरम पर है.

कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन: शहडोल जिला मुख्यालय में आज जिला कांग्रेस कमेटी ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. सबसे पहले जिला कांग्रेस कमेटी ने शहडोल जिला मुख्यालय के अंबेडकर चौक में धरना प्रदर्शन किया और इस दौरान कांग्रेस के कई नेताओं ने मंच से संबोधन भी किया. इस दौरान भाजपा पर जमकर निशाना भी साधा, फिर इसके बाद काफी संख्या में कांग्रेस के सभी नेता जिला कलेक्ट्रेट में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने पहुंचे.

कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

MP Mission 2023 गुजरात की जीत से जोश में बीजेपी, MP में प्रचंड बहुमत की तैयारी, चंबल-अंचल से आगाज

कई कांग्रेस नेता रहे मौजूद: इस प्रदर्शन के दौरान काफी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे. कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष गुप्ता के नेतृत्व में ये प्रदर्शन किया गया. जिसमें खुद नगर पालिका अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल, सचिव रविन्द्र तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता अजय अवस्थी, जिला मुख्य प्रवक्ता पीयूष शुक्ला सहित युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अनुज मिश्रा और कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष काफी उग्र नजर आए और उन्होंने साफ तौर पर कहा की भाजपा शासन में शहडोल जिले में भ्रष्टाचार और फर्जीवाड़ा चरम पर है. अगर जल्द ही मांगों को नहीं माना गया तो आने वाले समय में कांग्रेस उग्र प्रदर्शन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details