मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM Shivraj Visit Shahdol: शहडोल को लेकर सीएम शिवराज ने कर दी बड़ी घोषणा, नगर निगम बनाने का किया एलान

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 23, 2023, 8:52 PM IST

Updated : Aug 23, 2023, 9:03 PM IST

बुधवार को सीएम शिवराज सिंह शहडोल के दौरे पर थे. उन्होंने शहडोल को नगर निगम बनाने का ऐलान किया है.

CM Shivraj
शहडोल में शिवराज

शहडोल को लेकर सीएम शिवराज ने कर दी बड़ी घोषणा

शहडोल।सीएम शिवराज सिंह चौहान शहडोल जिले के दौरे पर रहे. यहां उनका भव्य स्वागत किया गया. सीएम शिवराज ने पहले जनदर्शन कार्यक्रम के तहत रोड शो किया, फिर उसके बाद राज्य स्तरीय कार्यक्रम 'स्कूटी वितरण' में हिस्सा लिया. यहां 12वीं कक्षा के टॉपर्स को स्कूटी वितरण किया गया. साथ ही सीएम शिवराज ने कई बड़ी घोषणाएं भी की हैं, जिसमें शहडोल को कई सौगात दी है.

शहडोल को नगर निगम बनाने की घोषणा:मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जहां अपनी योजनाओं का जमकर बखान किया तो वहीं अपने भाषण के दौरान शहडोल जिले को कई बड़ी सौगात भी दी है, जिसमें सबसे बड़ी सौगात जो काफी पहले से शहडोल जिले में मांग की जा रही थी कि शहडोल जिला मुख्यालय को नगर निगम बनाया जाए जोकि अभी नगर पालिका है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भरे मंच से घोषणा कर दी है कि शहडोल जिले को नगर निगम बनाया जाएगा. साथ ही शहडोल को एयरपोर्ट की सौगात देने की बात कही, तो वहीं जिले को एक और महाविद्यालय देने का भी ऐलान किया.

शहडोल में सीएम शिवराज का संबोधन

करोड़ों की दी सौगात:मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहडोल में आयोजित राज्य स्तरीय स्कूटी वितरण कार्यक्रम में 11.62 करोड़ की लागत से धनपुरी से बेम्होरी मार्ग, 27-27 करोड़ रुपए की लागत से जयसिंहनगर और बुढार में सीएम राइज स्कूल और 31 करोड़ की लागत से बनने वाले कन्या शिक्षा परिषद जयसिंहनगर का भूमि पूजन कर क्षेत्र वासियों को सौगात दी.

शहडोल में स्कूटी वितरण

also Read:

स्कूटी वितरण कार्यक्रम में लिया हिस्सा :राज्य स्तरीय स्कूटी वितरण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री स्कूटी योजना के तहत जिले के छात्र छात्राओं को स्कूटी की चाबी सौंपी और उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं की. साथ ही कुछ छात्राओं के साथ स्कूटी के साथ फोटो भी खिंचवाई. इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश भर के लिए 7,800 टॉपर छात्राओं के खातों में स्कूटी के लिए 80 करोड़ की राशि भी अंतरित की.

Last Updated : Aug 23, 2023, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details