मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद से नहीं मिलीं उनकी ही पार्टी की विधायक, नेताओं ने इस रवैए को बताया गलत

शहडोल में बीजेपी सांसद हिमाद्री सिंह पाली पहुंची. जहां उन्होंने माता बिरासिनी के दर्शन कर पूजा अर्चना की. इस दौरान मंदिर में मौजूद बीजेपी विधायक मीना सिंह ने सांसद से कोई मुलाकात नहीं की.

By

Published : Oct 7, 2019, 12:07 PM IST

Updated : Oct 7, 2019, 3:33 PM IST

बीजेपी विधायक ने नहीं की सांसद से मुलाकात

शहडोल। संसदीय क्षेत्र की बीजेपी सांसद हिमाद्रि सिंह लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पाली पहुंची. जहां बीजेपी के जनप्रतिनिधियों सहित अन्य नेताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. जिसके बाद सांसद हिमाद्रि ने माता बिरासिनी मंदिर पहुंचकर माता की पूजा अर्चना आरती की और आशीर्वाद लिया.

बीजेपी विधायक ने नहीं की सांसद से मुलाकात

सांसद हिमाद्रि के साथ नगर पालिका अध्यक्ष उषा कोल, उपाध्यक्ष, पूर्व अध्यक्ष प्रकाश पालीवाल पार्षद सुदामा विश्वकर्मा, बहादुर सिंह, बीजेपी महामंत्री दिलीप पांडेय सहित अन्य मौजूद रहे. गौरतलब है कि सांसद हिमाद्रि के मंदिर पहुचने के दौरान क्षेत्रीय बीजेपी विधायक मीना सिंह भी मन्दिर में मौजूद थी. लेकिन उन्होंने सांसद से मुलाकात नहीं की. जिसके लिए बीजेपी नेताओं ने विधायक को जमकर कोसा. वहीं जब बीजेपी नेताओं से बात की गई तो उन्होंने विधायक मीना सिंह के बर्ताव को गलत बताया. सांसद हिमाद्रि का कहना है कि विधायक मीना माता के दर्शन करने आई थी.

Last Updated : Oct 7, 2019, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details