मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BJP के हितेश वाजपेयी बोले "प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से न चलते बनता और न उठते, जनता के बीच नहीं जाते"

शहडोल में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में भाग लेने पहुंचे डॉ. हितेश वाजपेयी ने कांग्रेस के साथ ही कमलनथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ से न चलते बनता और न खड़े होते बनता. इसलिए वह जनता के बीच नहीं जाते. वहीं, बीजेपी जनता से सीधा जुड़ाव रखती है. बीजेपी सरकार अपने कामों को जनता के बीच रखती है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 12, 2023, 10:54 AM IST

BJP Janashirvad yatra in shahdol
बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में भाग लेने पहुंचे डॉ. हितेश वाजपेयी

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में भाग लेने पहुंचे डॉ. हितेश वाजपेयी

शहडोल।मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो चुकी हैं. सभी पार्टी नेता पूरी तरह से सक्रिय हैं और चुनावी रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं. बीजेपी हो या कांग्रेस, दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. बीजेपी इन दिनों प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है, जिसे लेकर जगह-जगह बीजेपी के बड़े नेता इस यात्रा में शामिल हो रहे हैं. 12 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी की यह जन आशीर्वाद यात्रा शहडोल जिले में एंटर कर रही है, जोकि ब्यौहारी से प्रवेश करेगी.

कमलनाथ करते हैं बंगले की राजनीति :इस यात्रा को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हितेश वाजपेयी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और विस्तार से जानकारी दी. मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया. वाजपेयी ने कांग्रेस पर तो जमकर तंज कसे ही, साथ ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस नेता कमलनाथ को लेकर तो बड़ी बात कही. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि कहा कि कमलनाथ बंगले पर बैठकर राजनीति कर रहे हैं, उनसे चलते बनता नहीं है, खड़े होते बनता नहीं है, रैली और सभाओं में जाते नहीं है, रात्रि विश्राम के बारे में कभी सोचा नहीं.

ये खबरें भी पढ़ें...

बीजेपी जमीन से जुड़ी पार्टी :हितेश वाजपेयी ने कहा कि कमलनाथ तो हेलीकॉप्टर में बैठकर आते-जाते हैं. उनकी स्थिति बहुत खराब है. वहीं, हम भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता बेस्ड हैं. हम पांच यात्राओं के माध्यम से लगभग 10 हज़ार किलोमीटर की यात्रा कर रहे हैं. हम जनता के बीच जाते हैं. मंचों पर जाते हैं. हम उनकी बात सुनते हैं. कोई हमें प्ले कार्ड भी दिखाता है तो हम उसको भी सुनते हैं, हमने जो किया उसे जनता के बीच रखते हैं और जो करने वाले हैं उसे भी जनता के बीच रखते हैं. जहां एक ओर ये दोनों अपने बेटों के लिए संघर्ष कर रहे हैं, हम सन ऑफ द सॉइल मतलब मध्य प्रदेश के बच्चों के लिए काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details