मध्य प्रदेश

madhya pradesh

डीएसपी के बाद एडिशनल एसपी समेत 5 लोग कोरोना संक्रमित, एसपी कार्यालय 2 दिन के लिए सील

By

Published : Aug 6, 2020, 11:46 PM IST

शहडोल में कोरोना का कहर थमता नजर नहीं आ रहा है, गुरूवार को आई रिपोर्ट में 5 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, डीएसपी के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अब एडिशनल एसपी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई है. फिलहाल सभी लोगों को इलाजा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, वहीं एसपी कार्यालय को 2 दिन के लिए सील कर दिया गया है.

after-dsp-now-5-people-including-additional-sp-became-corona-positive
डीएसपी के बाद अब एडिशनल एसपी समेत 5 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

शहडोल। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. शहडोलजिले में भी कोरोना का कहर कम होता नहीं दिख रहा है.बुधवार को आई रिपोर्ट में डीएसपी कोरोना पॉजिटिव निकले थे, जिसके बाद बुधवार को ही जिला प्रशासन ने आनन-फानन में डीएसपी के संपर्क में आने वाले लोगों का सैंपल लिया था. जिसमें देर रात आई रिपोर्ट में एसपी और कलेक्टर की रिपोर्ट तो निगेटिव निकली थी, लेकिन जब गुरूवार को कुछ और लोगों की रिपोर्ट आई तो उसमें एडिशनल एसपी भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.जिसके बाद एक बार फिर से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

जिले में कोरोना का कहर थमता नजर नहीं आ रहा है, गुरूवार को आई रिपोर्ट में 5 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, डीएसपी के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अब एडिशनल एसपी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है. इसके अलावा डीएसपी की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं, और उनके ड्राइवर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके अलावा दो अन्य लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव निकली है.

फिहहाल एसपी कार्यालय को 2 दिन के लिए सील कर दिया गया है, और उसे सैनिटाइज किया गया है. एसपी कार्यालय के जितने भी कार्य है, उसे पुराने पुलिस कंट्रोल रूम से संचालित किया जा रहा है. लिहाजा जिले में कोरोना मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिले में अब कोरोना के एक्टिव केस 37 हो गए हैं तो वहीं जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 94 पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details