मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दबंगों ने आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर की मारपीट, शिकायत के बाद गिरफ्तार

शहडोल में आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर मारपीट करने का मामला सामने आया है, एसपी से शिकायत करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Oct 14, 2020, 10:35 PM IST

accused beaten tribal woman
दबंगों ने आदिवासी महिला को पीटा

शहडोल। शहडोल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मझगवां गांव की आदिवासी महिला ने गांव के कुछ दबंगों पर निर्वस्त्र कर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया है. इसके साथ ही पीड़िता ने कुछ पुलिस वालों की मिलीभगत का आरोप लगाया है, कुछ आदिवासियों के साथ एसपी कार्यालय पहुंची महिला ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों पर कई धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

दबंगों ने आदिवासी महिला को पीटा


जानिए पूरी घटना
दरअसल मझगंवा गांव की आदिवासी महिला ने आरोप लगाया है कि, वो अपने परिवार के लोगों के साथ खेत में काम करने गई थी, इसी दौरान गांव के कुछ दबंग खेत में पहुंच गए. पहले तो खेती को लेकर विवाद खड़ा किया. इसके बाद अचानक पूरे परिवार पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि, उसे निर्वस्त्र करके साथ मारपीट की गई, जिसके चलते शरीर पर कई चोटें आई हैं. महिला ने तो ये भी आरोप लगाया है कि, ये सब पुलिस के सरंक्षण में किया गया है. कार्रवाई करने की जगह पर पुलिस ने पैसों की डिमांड की.


आरोपियों को किया गिरफ्तार
एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य ने बताया कि, इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details