मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना वैक्सीनेशन से पहले एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने करीब 15 यूनिट ब्लड डोनेट किया. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने यह काम कोरोना वैक्सीनेशन से पहले किया है. इसके साथ ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने लोगों से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर रक्तदान करें.

By

Published : May 2, 2021, 1:06 PM IST

Blood donation
रक्तदान

शहडोल।जिले में रविवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया. इस दौरान एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने करीब 15 यूनिट ब्लड डोनेट किया. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने यह काम कोरोना वैक्सीनेशन से पहले किया है. इसके साथ ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने लोगों से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर रक्तदान करें.

कोरोना योद्धा डॉ. सत्येंद्र मिश्रा पूरी तरह स्वस्थ, जल्द होंगे डिस्चार्ज

  • कोरोना वैक्सीनेशन से पहले रक्तदान

एमपी में 18 वर्ष से ऊपर वालों को भी अब कोरोना की वैक्सीन लगने वाली है और के मरीजों को इलाज के दौरान ब्लड की कमी न हो इसके लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने यह रक्तदान शिविर आयोजित किया था. रक्तदान शिविर का आयोजन शहडोल जिला अस्पताल के ब्लड बैंक में किया गया, जहां काफी संख्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जुट कर रक्तदान किया.

  • पहले भी कोरोना को लेकर चलाया जागरुकता अभियान

जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, जिसके मद्देनजर अब कई संगठन जरुरतमंदों के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं, जिले में भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं ने इससे पहले भी कोरोना को लेकर कई जागरुकता अभियान चलाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details