मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Aaj Ka Lucky Rashifal: इन राशियों के मान-सम्मान, यश में होगी बढ़ोतरी, जानिए आज का लकी राशिफल

Aaj Ka Lucky Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 17 फरवरी मतलब आज तुला राशि, धनु राशि और मीन राशि वाले जातकों की बात करें, तो तुला और धनु राशि वाले जातकों के लिए जहां उतार चढ़ाव वाला समय रहेगा तो वहीं मीन राशि वाले जातकों के लिए बेहतर समय रहेगा.

By

Published : Feb 17, 2023, 6:39 AM IST

Aaj Ka Lucky Rashifal
आज का लकी राशिफल

Aaj Ka Lucky Rashifal:ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक आज जिन तीन राशि के जातकों की बात करने जा रहे हैं उन तीनों ही राशि के जातकों के लिए बहुत ही उत्तम समय रहने वाला है. सबसे अच्छी बात की तीनों को ही भाग्य का साथ भी मिल रहा है. हर क्षेत्र में इनके कार्य बनते नजर आ रहे हैं. आखिर क्या कहता है आज का लकी राशिफल जानिए ज्योतिषाचार्य से.

तुला राशि:तुला राशि के जातकों के लिए आज बहुत शानदार दिन रहने वाला है. आज इनका भाग्य साथ देता नजर आ रहा है. आज इस राशि के जातक दिनभर प्रसन्न रहेंगे. घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. हर क्षेत्र में सफलता मिलती नजर आएगी. किसी साथी को जिसे पुराना पैसा आपने कर्ज दिया था और वापस नहीं हो रहा था वह पैसे भी आज वापस सो सकते हैं.

धनु राशि:इस राशि के जातक की बात करें तो इनके लिए भी आज का दिन बहुत ही लकी रहने वाला है, क्योंकि इनका किस्मत कनेक्शन साथ है. आज किस्मत का इनको पूरे दिन लाभ मिलेगा. इसकी वजह से इस राशि के जातकों को सफलता मिलेगी. इस राशि के जातक आज जो भी कार्य करेंगे सफल रहेंगे. नौकरी में तरक्की मिल सकती है.

Aaj Ka Panchang 17 February: अब बदलेंगे आपके सितारे, आज के शुभ योग और मुहूर्त, शुभ चौघड़ियों में करें काम

मीन राशि:इस राशि के जातकों के लिए आज किस्मत का कनेक्शन शानदार रहेगा. भाग्य साथ देता नजर आ रहा है. कुल मिलाकर आज इस राशि के जातक लकी रहेंगे. आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए बेहतर है. स्वास्थ को लेकर बात थोड़ा सा सावधान रहें. घर में मांगल कार्य हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details