मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Aaj Ka Lucky Rashifal: इस राशि के जातकों के जीवन में होगा चमत्कार, दिन रहेगा शानदार, जानिए आज का लकी राशिफल

Aaj Ka Lucky Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 15 फरवरी मतलब आज कर्क राशि, सिंह राशि और कन्या राशि वाले जातकों की बात करें, तो कर्क और सिंह राशि वाले जातकों के लिए जहां उतार चढ़ाव वाला समय रहेगा तो वहीं कन्या राशि वाले जातकों के लिए बेहतर समय रहेगा.

By

Published : Feb 16, 2023, 6:41 AM IST

Aaj Ka Lucky Rashifal
आज का लकी राशिफल

Aaj Ka Lucky Rashifal:ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक आज जिन तीन राशि के जातकों की बात करने जा रहे हैं उन तीनों ही राशि के जातकों के लिए बहुत ही उत्तम समय रहने वाला है. सबसे अच्छी बात की तीनों को ही भाग्य का साथ भी मिल रहा है. हर क्षेत्र में इनके कार्य बनते नजर आ रहे हैं. आखिर क्या कहता है आज का लकी राशिफल जानिए ज्योतिषाचार्य से.

वृषभ राशि:वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन वृषभ राशि वाले जातकों के लिए अति उत्तम रहने वाला है. हर क्षेत्र में इनके कार्य आज बनते नजर आ रहे हैं. अचानक ही किसी नए स्रोत से धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. जिससे आप बहुत प्रसन्न रहेंगे. प्रसन्नता की वजह से घर में माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा. परिवार के बीच में भी खुशी रहेगी आज आप अपने काम के प्रति ईमानदारी दिखाएंगे और जीवन साथी के साथ पत्नी के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे व्यापारियों की बात करें तो व्यापारियों के लिए भी आज का दिन शानदार है. कोई नया व्यापार करने की योजना भी बना सकते हैं जिसमें व्यस्त भी रहेंगे.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन इनके लिए बहुत ही उत्तम रहने वाला है. आज जो भी कार्य करेंगे सफलता प्राप्त करेंगे. घर परिवार में लोगों का सहयोग प्राप्त होगा, क्योंकि आपकी सफलता से वह भी काफी प्रसन्न रहेंगे कोई भी कार्य आप करेंगे वह रुकेगा नहीं आप मृदुभाषी और सद्व्यवहारी होने के साथ धार्मिक आस्था भी रखते हैं. इसलिए आपके ऊपर ईश्वर की भी विशेष कृपा बनी हुई है. मंगलवार का व्रत रखे या हनुमान जी की आराधना करें तो जीवन भर सुख शांति बनी रहेगी. महिलाएं शाम के समय तुलसी जी के पास दीपक अवश्य जलाएं जिससे घर में इनके बरकत रहेगी धन का आगमन होगा और सब बेहतर गुजरेगा.

Aaj Ka Panchang 16 February: अब बदलेंगे आपके सितारे, आज के शुभ योग और मुहूर्त, शुभ चौघड़ियों में करें काम

मकर राशि: मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन इनके लिए लकी रहने वाला है. मन प्रसन्न रहेगा घर में खुशी का माहौल रहेगा. आपका दिया हुआ कर्ज जो पैसा आपको लंबे समय से नहीं मिल पा रहा है उसके मिलने की संभावना बनी हुई है. नौकरी करने वाले इस राशि के जातकों के लिए अच्छी खबर है उन्हें आज नौकरी में तरक्की मिलने का भी मौका मिल सकता है. व्यापारियों की बात करें तो व्यापारी व्यापार में कुछ बदलाव करेंगे व्यापारियों के लिए भी बेहतर समय है. दिनभर एक अलग ऊर्जा आप में देखने को मिलेगी. एनर्जी से भरपूर रहेंगे स्वास्थ्य भी आपका बेहतर रहेगा. आज आपके किसी सच्चे मित्र से आपकी मुलाकात होगी जिससे मिलकर आप बहुत प्रसन्न होंगे कुलमिलाकर आज आप पूरे दिन कॉन्फिडेंस से भरे रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details