मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Aaj Ka Lucky Rashifal: इन दो राशियों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ, जानिए आज का लकी राशिफल

By

Published : Feb 22, 2023, 6:38 AM IST

Updated : Feb 22, 2023, 9:17 AM IST

Aaj Ka Lucky Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 22 फरवरी मतलब आज कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए समय बेहतर रहेगा. इन तीन राशि वालों के सारे काम बनते नजर आ रहे हैं.

Aaj Ka Lucky Rashifa
आज का लकी राशिफल

शहडोल। ज्योतिषाचार्य के मुताबिक आज जिन तीन राशि के जातकों की बात करने वाले हैं. उन तीनों ही राशि के जातकों के लिए बेहतर समय है. जहां धनु और कुंभ राशि के लिए तो बहुत ही शानदार समय है. भाग्य साथ देता नजर आ रहा है. इनके हर कार्य बनते नजर आ रहे हैं, तो वहीं मकर राशि के जातकों के लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव वाला समय है. हालांकि इनके भी ज्यादातर कार्य पूरे दिन में सफल रहेंगे.

धनु राशि-धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन धनु राशि वाले जातकों के लिए अति उत्तम रहने वाला है. इनके हर कार्य सफल होते नजर आ रहे हैं. मन प्रसन्न रहेगा, जिसकी वजह से परिवार में भी खुशनुमा माहौल बना रहेगा. व्यापारियों की बात करें तो इस राशि के जो जातक व्यापार क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, उन्हें भी सफलता मिलते नजर आ रही है. साथ ही कोई आपका करीबी आपका सहयोग करेगा तो व्यापार में तरक्की मिलेगी. जिससे आप प्रसन्न रहेंगे. इसके अलावा नौकरी पेशा वाले लोगों की बात करें तो उन्हें भी अपने नौकरी में तरक्की, कामयाबी मिलने की संभावना है. आज सब कुछ बेहतर होगा. जिससे इनका मन प्रसन्न रहेगा. जो नौकरी ढूंढ रहे हैं, ऐसे युवाओं के लिए भी जो लंबे समय से मेहनत कर रहे हैं, आज रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. छात्रों की बात करें तो जो छात्र परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं. उनका आज पढ़ाई में ज्यादा मन लगेगा और ऐसे छात्र धार्मिक कार्यों से भी जुड़ेंगे. कुल मिलाकर इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार गुजरने की संभावना है.

Aaj Ka Panchang 22 February: देखें आज के शुभ योग और मुहूर्त, शुभ चौघड़ियों में करें काम, जानें क्या कहता है आपका नक्षत्र

मकर राशि- मकर राशि के जातकों की बात करें तो वैसे तो इस राशि के जातकों के लिए आज बेहतर समय है, लेकिन थोड़ा उतार-चढ़ाव भी है. इस राशि के जातक आज के दिन ज्यादा बात ना करें, अगर ज्यादा बोलेंगे तो किसी बड़ी दिक्कत में फंस सकते हैं. इसके अलावा छात्रों की बात करें कुछ छात्रों को आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. मन लगाकर पढ़ाई करना पड़ेगा, तभी उन्हें सफलता मिलेगी. व्यापार से जो लोग जुड़े हुए हैं, उन्हें व्यापार में सफलता तो मिलेगी ही, लेकिन किसी नए व्यवसाय की योजना भी बनाएंगे और पूरे दिन उसी में घुसे रहेंगे. पूरा दिन उसी में व्यतीत होगा. राजनीति से जुड़े लोगों के भी सफलता के योग बन रहे हैं. परिवार में अगर आप बड़े हैं, आपके बच्चे हैं तो संतान पक्ष को लेकर थोड़ी दिक्कत आज आ सकती है, उन्हें शांति से समझाएं और पढ़ाई की ओर मोड़ने की कोशिश करें. भगवान भोलेनाथ को बेलपत्र और धतूर का फूल अर्पित करें और ओम नमः शिवाय का जाप करें तो सफलता जरूर मिलेगी. घर में शांति बनी रहेगी.

Horoscope For 22 February: कैसा रहेगा आपका दिन, भाग्य का मिलेगा साथ या फिर धन की होगी बरसात, जाने आज का राशिफल

कुंभ राशि- कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कुंभ राशि वाले जातकों के लिए भी आज का दिन काफी लकी है. ऐसे जातक सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे मन प्रसन्न रहेगा और जब मन प्रसन्न रहेगा तो सारे कार्य में मन लगेगा, तो इन्हें सफलता भी मिलने की संभावना है. लंबे समय से जो कार्य आपके नहीं बन पा रहे थे लेकिन आज जिस एनर्जी में रहेंगे, जिस उत्साह के साथ काम करेंगे, उससे वह कार्य भी सिद्ध हो सकते हैं. जो युवा बेरोजगार हैं, नौकरी की तलाश में है आज का दिन उनके लिए शुभता लेकर आ रहा है. शुभ योग बन रहे हैं, इसलिए आज ज्यादा प्रयास करें, नौकरी मिल सकती है इस राशि के जातक धर्म कर्म से जुड़ें और भगवान की पूजा करें और कोशिश करें कि हर दिन थोड़ा समय पूजा में दे सफलता जरूर मिलेगी.

Last Updated : Feb 22, 2023, 9:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details