मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Aaj Ka Lucky Rashifal: आज इन 2 राशि वालों की खुलने वाली है किस्मत, तो ये जातक रहें सावधान

By

Published : Feb 25, 2023, 6:53 AM IST

Aaj Ka Lucky Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक 25 फरवरी को तुला और वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए समय बेहतर रहेगा. वहीं आज धनु राशि के जातकों को थोड़ा सावधानी बरतनी होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

शहडोल। ज्योतिषाचार्य के मुताबिक आज जिन तीन राशि के जातकों की बात करने जा रहे हैं उनमें से दो राशि के जातकों के लिए तो आज का राशिफल बहुत ही शानदार है. इनके हर काम बनते नजर आ रहे हैं, खासकर बड़े कार्यों में इन्हें सफलता मिलते नजर आ रही है, तो वहीं एक राशि ऐसी भी है जिसके लिए उतार-चढ़ाव वाला समय है, इन्हें कुछ चीजों से सावधान रहना होगा. आखिर क्या कहता है आज का लकी राशिफल, जानिए -

तुला राशि: तुला राशि के जातकों की बात करें तो इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अति उत्तम रहने वाला है इन्हें हर क्षेत्र में सफलता मिलती नजर आ रही है, साथ ही धन संपत्ति के मामले में भी आज का दिन इनके लिए बहुत ही शुभता लेकर आया है. आज का दिन शुभ है, फलदाई है, इसलिए इस राशि के जातक प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं, वाहन खरीदना चाहते हैं, या कहीं और निवेश करना चाहते हैं तो कर सकते हैं. आज का दिन के लिए इस मामले में लकी रहेगा, साथ ही नौकरी पेशा लोगों की बात करें तो उन्हें नौकरी में आज तरक्की मिल सकती है. इसके साथ ही जो व्यापारी वर्ग के लोग हैं उन्हें भी आज लाभ होगा, आज व्यापार में नुकसान नहीं होने की संभावना है. जो विद्यार्थी हैं उनका दिन भी शानदार गुजरने वाला है, शनिवार के दिन स्नान करके हनुमान जी को प्रसाद चढ़ाएं दिन और बेहतर गुजरेगा.

धर्म-कर्म से जुड़ी अन्य खबरें:

Aaj Ka Panchang 25 February: कब से होगा शनि का उदय, जानिए आज का शुभ योग और मुहूर्त

Horoscope For 25 February: इन राशि के जातकों की खुलने वाली है किस्मत, किसे मिलेगा पैसा किसे मिलेगा रोजगार, जानिए पूरा राशिफल

Shani Uday 2023: इस स्थिति में शनि बना देते हैं 'राजा' से रंक, ऐसे करें प्रसन्न तो मिलेगी अपार सफलता

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों की बात करें तो वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहने वाला है, वृश्चिक राशि के जो व्यापारी वर्ग के लोग हैं उन्हें सफलता मिलते नजर आ रही है. व्यापार में लाभ होगा व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ नया निवेश भी कर सकते हैं, साथ ही नौकरी पेशा लोगों के क्षेत्र में भी आज दिन अच्छा रहेगा. पूरा दिन मन प्रसन्न रहेगा, जिसके चलते परिवार में भी खुशनुमा माहौल रहेगा, पत्नी का पूरा सहयोग मिलेगा. वहीं छात्रों के लिए बात करें तो आज का दिन इस राशि के उन छात्रों के लिए बहुत ही लकी दिन है जो छात्र लंबे समय से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं. आज उन्हें सफलता मिलने की संभावना है, बस तैयारी में लगे रहें, सही दिशा में मेहनत कर रहे हैं, सफलता अब आप के काफी करीब है.

धनु राशि: धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन धनु राशि वाले जातकों के लिए उतार-चढ़ाव वाला रहेगा, क्योंकि आज कहीं काम बनेंगे तो कहीं बिगड़ेंगे भी. कहीं ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी, कहीं रिजल्ट कम मिलेगा. धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज तनाव ज्यादा बनेगा, जिससे परेशान रहेंगे हालांकि उत्साह भी बना रहेगा. अपने बड़बोलापन पर थोड़ी लगाम लगाएं, आवश्यकता से ज्यादा ना बोले नहीं, नुकसान हो सकता है. कोशिश करें कि शांति के साथ सामने वाले को सुने कुल मिलाकर धैर्य बनाए रखें नौकरी पर, नौकरी पेशा वाले लोगों की बात करें तो नौकरी में सफलता तो दिख रही है, लेकिन अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिलने की संभावना है. इस राशि के जातक जो व्यापारी हैं, उनको भी सफलता मिलने की संभावना है. विद्यार्थियों को उनके अध्यापकों का फुल सपोर्ट मिलेगा, जो गुरु हैं वह भी विद्यार्थियों की सफलता के लिए मेहनत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details