मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कन्या राशि के जातकों को धन लाभ, वृश्चिक को रहना होगा संभलकर, जानें आज का लकी राशिफल

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक, गुरुवार का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए अति उत्तम रहने वाला है. वृश्चिक वालों के लिए उतार-चढ़ाव वाला दिन रहेगा. वहीं, धनु राशि वालों को दफ्तर और घर में सामंजस्य बैठाना पड़ेगा.

By

Published : Mar 30, 2023, 8:51 AM IST

aaj ka lucky rashifal
आज का लकी राशिफल

शहडोल। आज जिन तीन राशियों की बात कर रहे हैं, उनमें से एक राशि के जातक के लिए समय सर्वश्रेष्ठ है क्योंकि आज इनको अज्ञात स्रोत से अच्छा-खासा धन मिल सकता है. जिससे इनकी आर्थिक परेशानी दूर हो सकती है. वहीं, एक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. कहीं इनके लिए मुश्किलें खड़ी होंगी तो कहीं से फायदा भी मिलेगा. आखिर क्या कहता है आज का लकी राशिफल जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से.

कन्या राशि-कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज इनके लिए समय अति उत्तम रहेगा. लंबे वक्त से जो सपना देख रहे हैं, आज वह हकीकत में बदल सकता है. हालांकि, अपने उत्साह को काबू में रखें क्योंकि ज्यादा खुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. आज आपको किसी अज्ञात स्रोत से धन लाभ होगा. जिससे आपके कष्ट दूर हो जाएंगे. आज घर में जीवनसाथी या किसी अपने प्रिय से बहुत ही अच्छा संदेश मिलेगा, जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्य क्षेत्र में बेहतर दिन गुजरेगा. दिन भर आप प्रसन्न रहेंगे.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें


वृश्चिक राशि-इस राशि वाले जातकों के लिए आज उतार-चढ़ाव वाला दिन रहेगा. दिन भर नकारात्मक सोच से गुजरते रहेंगे. उस पर नियंत्रण पाने की कोशिश करें. आज आपकी राह में कई तरह की बाधाएं आ सकती हैं. अगर आपको लगता है कि आपके पास पर्याप्त धन नहीं है तो घर में किसी बड़े सदस्य से धन संचित करने की सलाह लें. आज कुछ खास नहीं करेंगे लेकिन फिर भी आसानी से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेंगे. हालांकि, जिंदगी की इस भाग दौड़ में आप खुद को खुशनसीब पाएंगे क्योंकि आपका हमदम वाकई सबसे बेहतरीन है. आपका दिमाग पूरा दिन कामकाज में उलझा रहेगा. आज परिवार और दोस्तों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे. हालांकि, शाम तक हालात में कुछ सुधार होने की गुंजाइश है.

धनु राशि-धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आप आज पूरे दिन ऊर्जा से भरे रहेंगे. आपके पास धन तो आएगा लेकिन वह धन तभी काम आएगा, जब आप फिजूलखर्ची से बचे रहेंगे. नौकरीपेशा लोग अगर दफ्तर में एक्स्ट्रा समय देंगे तो घरेलू जिंदगी पर इसका नकारात्मक असर पड़ सकता है. कोशिश करें कि समय से घर से निकलें. कामकाज के नजरिए से आज का दिन सुचारू रूप से चलेगा. छात्रों के लिए बेहतर समय है. पढ़ाई में मन लगेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details