मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Aaj Ka Lucky Rashifal: किसे मिलेगा भाग्य का साथ, किसकी बदलेगी किस्मत, जानें अपना लकी राशिफल

Aaj Ka Lucky Rashifal: ज्योतिषाचार्य के मुताबिक सोमवार का दिन मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का है. हालांकि आज का दिन किसी के उत्तम रहेगा तो किसी के लिए उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. आइए जानते हैं आप का आज का लकी राशिफल.

By

Published : Apr 10, 2023, 6:58 AM IST

Aaj Ka Lucky Rashifal
आज का लकी राशिफल

शहडोल।आज के लकी राशिफल में जानेंगे कि किस राशि के जातक की कब बदल रही है किस्मत, किसे होगा फायदा और किसे होगा नुकसान. इसके साथ ही ये भी जानेंगे कि किसके लिए आज का दिन रहेगा शानदार, तो किसके लिए दिन रहेगा उतार-चढ़ाव वाला. जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से आज का लकी राशिफल-

मेष राशि:मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो मेष राशि वाले जातकों के लिए 10 अप्रैल मतलब आज का दिन शानदार रहने वाला है, कोई भी कार्य आपके या आपके परिवार के सदस्य करेंगे वो निश्चित रूप से पूर्ण होगा. किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं आने वाली है, गुरु की कृपा आपके ऊपर सदा बनी रहेगी. व्यापारी वर्ग की बात करें तो व्यापारी भी खुशहाल रहेगा व्यापार में लाभ ही लाभ का अवसर प्राप्त होगा. विद्यार्थी हनुमान चालीसा का पाठ अवश्य करें, फायदा होगा.

वृष राशि:वृष राशि वाले जातकों की बात करें तो 10 अप्रैल मतलब आज के दिन वृष राशि वाले जातकों के लिए समय उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है, मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगा उसके बाद ही धन प्राप्ति के योग बनेंगे. घबराने की आवश्यकता नहीं है, कर्म करें फल की आशा ना करें. हालांकि फल अवश्य मिलेगा, स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. व्यापारी गण प्रसन्नता पूर्वक कार्य करते रहें, धन आगमन के अवसर बनेंगे.

इन खबरों पर भी एक नजर:

मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो 10 अप्रैल मतलब आज के दिन मिथुन राशि वाले जातकों का समय अति उत्तम रहने वाला है, गुरुजनों व बड़ों का सम्मान सेवा व आदर अवश्य करें उन्हें समय-समय पर आवश्यकतानुसार दवाई वह भोजन की पूर्ति अवश्य करें, उनके स्वास्थ्य का ध्यान अवश्य रखें ताकि उनका आशीर्वाद आपके तथा आपके परिवार पर बना रहे. व्यापारी हनुमान जी का दर्शन करने के पश्चात अपना व्यापार प्रारंभ करें, धन आगमन अवश्य होगा. विद्यार्थी कड़ी मेहनत करने से पीछे ना हटे, अपना ध्यान दूसरी बातों पर ना लगाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details