मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल में कोरोना के 27 नए केस रिपोर्ट, दो संक्रमितों की मौत

By

Published : Apr 2, 2021, 12:47 PM IST

जिले में कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. यहां कोरोना के 27 नए मामवे रिपोर्ट किए गए हैं, जबकि दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई है.

Breaking News

शहडोल।जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या एक बार फिर से बढ़ने लगी है. ऐसे में गुरुवार को मेडिकल कॉलेज में कोरोना वायरस की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, गुरुवार को जिले में कोरोना वायरस के 27 नए मामले भी रिपोर्ट किए गए हैं. इसके अलावा एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 150 के करीब पहुंच गई है. हालांकि,अधिकतर मरीज ऐसे हैं जिनमें कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं या फिर होम आइसोलेशन में अपना इलाज करा रहे हैं. वहीं राहत की बात ये है कि गुरुवार को कोरोना से आठ मरीज ठीक हुए.

मेडिकल कॉलेज में दो की मौत
शहडोल मेडिकल कॉलेज से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को 2 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई. जिसमें एक मरीज गुरुवार दोपहर ही भर्ती कराया गया था. मेडिकल कॉलेज आने से पहले ही मरीज की मौत हो चुकी थी. दूसरी मौत दोपहर करीब 1:30 बजे हुई, कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर 29 मार्च को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. मरीज शुरू से ही वेंटिलेटर पर रखा गया था. गुरुवार दोपहर उपचार के दौरान मरीज की मौत हो गई.

MP में 2,98,057 कोरोना संक्रमित मरीज, 3,998 पहुंचा मौत का आंकड़ा

शहडोल मेडिकल कॉलेज में 41 मरीज भर्ती
वर्तमान में शहडोल मेडिकल कॉलेज में 41 मरीज भर्ती हैं. इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों को वेंटिलेटर पर रखा गया है, डॉक्टर्स का कहना है कि कोरोना वायरस लक्षण दिखने पर तत्काल मरीज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए. जहां उनका उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details