मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किशोरी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पुलिसकर्मी को बताया जिम्मेदार

शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम साखी में एक 16 वर्षीय नाबालिग ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक के पास एक सुसाइ़ड नोट मिला है, जिसमें कुछ पुलिसवालों के नाम का जिक्र है.

By

Published : Nov 9, 2020, 2:22 PM IST

suicide
सुसाइड

शहडोल।शहडोल जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आई है, जहां एक 16 साल की नाबालिग ने आत्महत्या कर ली. घटना जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम साखी की है. किशोरी ने अपने सुसाइड नोट में कुछ पुलिस वालों के नाम का जिक्र किया है, जिसके बाद हड़कंप मच गया, देर रात को ही एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने पुलिसकर्मी गुड्डू यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. सुसाइड नोट में मृतका ने लिखा है,

'मेरे मरने के पीछे किसी और का हाथ नहीं है, बल्कि जैतपुर के पुलिस गुड्डू यादव का हाथ है, इसलिए अगर कोई कानूनी कार्रवाई हो रही हो तो, किसी और पर नहीं बल्कि गुड्डू यादव पर हो, गुड्डू यादव के साथ तीन और लोग शामिल हैं, जो कि मेरे और गुड्डू यादव के बारे में सब जानते थे'.

सुसाइड लेटर में नीचे तीन नाम लिखा हुए है. घटना बीते देर शाम की बताई जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही तुरंत ही मौके पर पुलिस पहुंची गई. घटना की गंभीरता को देखते हुए खुद जिले के एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी भी मौके पहुंचे और जांच पड़ताल की.

एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी ने कहा

'ये बहुत ही दुखद घटना हुई है. 16 साल की नाबालिग ने आत्महत्या कर जीवन लीला समाप्त कर ली, जो सुसाइड नोट मिला है इसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. जिस आरक्षक का नाम आाया है उसे निलंबित कर दिया गया है, और इसमें महिला डीएसपी महिला अपराध जो हैं वो इसकी जांच करेंगी. इस मामले में कठोरतम कार्रवाई होगी. जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा, उन सारे तथ्यों की जांच होगी, जो भी उचित और सत्य होगा कार्रवाई जरूर होगी'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details