मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल : 11 साल के मासूम की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या

By

Published : Dec 27, 2020, 1:44 PM IST

शहडोल जिले के सोहागपुर थाने के सिंदुरी भर्री गांव में एक 11 साल के मासूम का शव उसके ही घर में संदिग्ध हालत में खून से लथपथ मिला है. वहीं बच्ची पर कुल्हाड़ी से वार किया गया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

Shahdol
शहडोल में बच्चे की कुल्हाड़ी से हत्या

शहडोल। जिले के सोहागपुर थाना अंतर्गत सिंदुरी भर्री गांव में बड़ी वारदात सामने आई है, जहां एक 11 साल के मासूम की हत्या कर दी गई, बताया जा रहा है कि बॉडी को देखकर प्रथम दृष्टया दिख रहा है उसमें कुल्हाड़ी से बच्चे के गले में वार किया गया है, बच्चे का शव खून से लथपथ है.

जानिए पूरा मामला

दरअसल जिले के सोहागपुर थाना अंतर्गत सिंदुरी भर्री गांव में उस वक्त बड़ी घटना हो गई, जब एक 11 साल के मासूम का शव लथपथ मिला. बताया जा रहा है कि मासूम घर में अकेला था. पिता मजदूरी करने के लिए शहडोल आया था. जब मृतक का पिता घर पहुंचा तो दरवाजा खोलते ही उसे घर के अंदर अपने मासूम बेटे की लाश जमीन में खून से लथपथ मिली.

पिता इस घटना को देखकर हैरान हो गया, वहीं आसपास के लोग भी वहां इकट्ठे हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सोहागपुर पुलिस की डायल हंड्रेड की दी. सूचना मिलते ही सोहागपुर थाना प्रभारी सुदीप सोनी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

मृतक का नाम अमर बैगा बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक अमर बैगा कि हत्या जो प्रथम दृष्टया नजर आ रही है वो कुल्हाड़ी से वारकर की गई है. कुल्हाड़ी से गर्दन में वार किया गया है. वहीं मृतक के कमरे से कुल्हाड़ी भी बरामद हुई है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए, मामले की जांच शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details