मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने किया महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने लखनादौन में महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ने आदिवासी परियोजना मंडल की जिला स्तरीय बैठक में भी हिस्सा लिया.

By

Published : Jan 29, 2020, 10:21 PM IST

faggan singh kulaste
फग्गन सिंह कुलस्ते

सिवनी।जिले के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते लखनादौन में महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया. फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि छोटे-छोटे शहरो में इस तरह के आयोजनों से अच्छी प्रतिभाएं बाहर आ रही है. जिसके लिए केंद्र सरकार भी हर तरह से खिलाड़ियों की मदद कर रही है.

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने किया महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते ने खिलाड़ियों की सराहना करते हुए कहा कि वह इन खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं. लखनादोन जैसी छोटी जगह में इस तरह की शुरुआत एक अच्छी पहल है. हम उम्मीद करते है कि आप राज्य स्तर पर भी अपना टेलेंट दिखाए और जिले ओर राज्य का नाम रोशन करें.

केंद्रीय मंत्री ने आदिवासी परियोजना के अधिकारियों के साथ की बैठक
फग्गन सिंह कुलस्ते आदिवासी परियोजना मंडल की जिला स्तरीय बैठक में भी शामिल हुए. जहां उन्होंने आदिवासियों के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी ली. कुलस्ते ने कहा कि आदिवासियों के विकास के लिए केंद्र सरकार कई योजनाएं चला रही है. जिसका लाभ प्रदेश के आदिवासियों के भी मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details