मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'नेकी की दीवार' टीम गरीबों के लिए बनी मसीहा, मिटा रही जरूरतमंदों की भूख

जिले में नेकी की दीवार की टीम लगातार 22 मार्च से गरीबों और असहायों को खाना खिला रही है. जिसकी जिले में खूब तारीफ की जा रही है.

By

Published : May 7, 2020, 9:08 PM IST

Updated : May 7, 2020, 9:20 PM IST

The team of neki ki deewar is eradicating the hunger of the poor
'नेकी की दीवार' टीम कर रही नेकी

सिवनी। करीब दो महीने से पूरे देश मे कोरोना के चलते हाहाकार मचा हुआ है, जिसके चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. लॉकडाउन के चलते सबसे ज्यादा गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को परेशानी हुई है. गरीबों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया था. ऐसे में गरीबों की मदद के लिए आगे आई नेकी की दीवार की टीम की लोगों द्वारा खूब सराहना की जा रही है. मुसीबत के समय में नेकी की दीवार लोगों को खाना उपलब्ध करवा रही है.

जिले के कई संगठन इस मुसीबत की घड़ी में गरीब लोगों को पूरा सहयोग दे रहे हैं. जिनमें से एक टीम ऐसी है जो हर समय लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहती है. 'नेकी की दीवार' इस समय गरीबों के लिए मसीहा बनी हुई है. इस समय बाहर से आने वाले मजदूरों, नगर के सभी गरीब वर्ग के लोग और असहाय जरूरतमंदों को 'नेकी की दीवार' की टीम बीते कई दिनों से सैंकडों लोगों को जिला अस्पताल परिसर में खाना खिला रहे हैं. इस दौरान वह खुद और दूसरों से भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवा रहे हैं. बता दें कि नेकी की दीवार टीम कोरोना वायरस के चलते 22 मार्च से ही लगातार जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजनों को भोजन उपलब्ध करवा रही है.

Last Updated : May 7, 2020, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details