मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रमजान से पहले मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ पुलिस की बैठक, की ये अपील

सिवनी में पुलिस ने रमजान को देखते हुए मुस्लिम धर्मगुरूओं के साथ बैठक की. साथ ही मुस्लिम धर्मावलंबियों से रमजान के दौरान घर पर रहकर नमाज पढ़ने, घर पर ही सहरी करने और घर पर ही रोजा इफ्तार करने की अपील करने को कहा है.

By

Published : Apr 23, 2020, 6:27 PM IST

Police meeting of Muslim religious leaders for Ramzan festival
रमजान पर्व के लिए मुस्लिम धर्मगुरुओं की पुलिस ने ली बैठक,

सिवनी। रमजान को ध्यान में रखते हुए जिले के सभी थाना-चौकी क्षेत्रों में मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठक की गई. रमजान में लॉकडाउन के चलते आने वाली परेशानियों के चलते मुस्लिम धर्मगुरुओं से कहा गया कि अपने-अपने क्षेत्र में सभी मुस्लिम धर्मावलंबी रमजान के दौरान घर पर रहकर नमाज पढ़ें, घर पर ही सहरी करें, घर पर ही रोजा इफ्तार करने की अपील करें. सभी मुस्लिम बंधुओं से अपील की गई है कि किसी भी हालत में घर से बाहर न निकलें, किसी प्रकार का सार्वजनिक आयोजन न करें, किसी को भी अपने घर न बुलाएं और न ही घर से बाहर जाएं.

साथ ही ये भी कहा गया कि लोग घरों के बाहर एवं सार्वजनिक स्थलों पर यहां-वहां न थूकें. जिससे संक्रमण फैलने का खतरा रहता है. जिले के सभी मौलवियों, इमाम के के साथ हुई मीटिंग में दिए गए सुझावों का वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया पर वायरल किया जाएगा, जिससे लोगों में भी इसका व्यापक प्रचार हो सके. पुलिस का ये प्रयास है कि लोग रमजान के दौरान भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें एवं लॉकडाउन के उल्लंघन पर की जाने वाली कानूनी कार्रवाई से बचें.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details