मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मास्क नहीं पहनना 18 लोगों को पड़ा भारी, पुलिस ने वसूला 45 सौ रुपये का जुर्माना

सिवनी जिले के छपारा में बिना मास्क के घूम रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने 18 लोगों से मास्क नहीं लगाने पर 4500 रुपये का जुर्माना वसूला है. इसके साथ ही बिना अनुमति के दुकान खोलने वाले एक दुकानदार की दुकान को सील कर दिया गया है.

By

Published : May 15, 2020, 4:49 PM IST

Police recovered fine for not using mask in sivni
मास्क नहीं पहनना 18 लोगों को पड़ा भारी

सिवनी। प्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. जिसके चलते प्रशासन लगातार लोगों को लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहा है. इसके बावजूद भी कुछ लोग लगातार लापरवाही कर रहे हैं और बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे हैं. ऐसे लोगों पर प्रशासन कड़ी कार्रवाई कर रहा है. जिसके चलते 18 लोगों पर मास्क नहीं लगाने पर 4500 का जुर्माना लगाया गया है. वहीं बिना अनुमति दुकान खोलने पर एक दुकान को सील कर दिया गया है.

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य शासन और जिला प्रशासन द्वारा मास्क और गमछे की अनिवार्यता उपयोग करने के निर्देश जारी किए गए हैं. इसके बावजूद लोग प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इस दौरान वे केवल बिना मास्क के सड़कों पर निकल रहे हैं, बल्कि फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं कर रहे हैं. इसको देखते हुए प्रशासन ने छपारा मुख्यालय में 18 लोगों पर कार्रवाई की है. जो बिना मास्क के घूम रहे थे . पुलिस ने इनके पास से कुल 45 सौ रुपये की वसूली की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details