मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिवनी: क्रूरता पूर्वक मवेशियों को ले जा रहा ट्रक धूमा पुलिस ने पकड़ा, आरोपी फरार

सिवनी में पुलिस ने पशुओं को भरकर ले जा रहे एक ट्रक को पकड़ा है. पुलिस ने ट्रक को जबलपुर नागपुर एनएच 7 हाइवे रोड से जब्त किया है. जब्त किए गए ट्रक में 30 नग पशु मिले. जिनके पैरों पर रस्सियां बंधी हुई थी.

By

Published : Sep 11, 2020, 9:30 AM IST

dhooma thana,   seoni
थाना धूमा, सिवनी

सिवनी। जबलपुर-नागपुर एनएच 7 हाइवे रोड पर एक ट्रक रात के अंधेरे में मवेशियों को भरकर क्रूरता पूर्वक ले जा रहा था. जिस ट्रक को पुलिस ने पकड़ा है. जिसमें से 30 पशुओं को बरामद किया है. जिनमें से 5 की मौत हो गयी थी. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मवेशियों से भरा ट्रक जब्त कर लिया है.

थाना धूमा, सिवनी

ट्रक रात के अंधेरे में मवेशियों को भरकर क्रूरता पूर्वक ले जा रहा था. तभी जिले की धूमा पुलिस को देखकर भाग निकला. जिस पर धूमा पुलिस ने लखनादौन की 100 डायल को सूचित किया. भागते हुए ट्रक ड्राइवर ने जैसे ही सामने 100 डायल को देखा तो तुरंत रिवर्स कर फिर से धूमा की ओर भागने लगा. रात के अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक ड्राइवर भाग निकला. पुलिस ने मवेशियों से भरा ट्रक जब्त कर लिया. जब्त किए गए ट्रक में 30 नग पशु मिले जिनके पैरों पर रस्सियां बंधी हुई थी.


जीवित पशुओं को धनौरा गौशाला भेजा गया और पुलिस ने गौवंश की विभिन्न धाराओं के तहत मामला कायम कर लिया है जांच की जा रही है. केसरिया हिन्दू वाहिनी गौ रक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ब्रजेश शर्मा ने कहा कि पशुओं के साथ ऐसी क्रूरता करने वाले एवं पशुओं की निर्मम हत्या करने वालों पर शक्ति के साथ कार्रवाई की जानी चाहिए. केसरिया हिन्दू वाहिनी गौ रक्षा दल के द्वारा शासन प्रशासन से अपेक्षा है कि गौ माता को राष्ट्रीय पशु घोषित किया जाए. ताकि गौ माता के हत्यारों को फांसी की सजा मिले तब जाकर कहीं गौ रक्षा हो सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details