मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन, बैंक प्रबंधन ही दिखा रहे ठेंगा

By

Published : Apr 13, 2020, 6:54 PM IST

कोरोना से बचने के लिए सरकार भले ही कितना प्रचार-प्रसार कर रही है, लेकिन सिवनी के लोगों को इसका असर नहीं दिख रहा. यहां न तो ग्रामीण जागरूक हैं और ना ही कई विभागों के कर्मचारी निर्देशों का पालन कर रहे हैं.

Lockdown not being followed
सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन

सिवनी।कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन 14 अप्रैल को खत्म हो जाएगा. वहीं इसे आगे बढ़ाने की चर्चाएं भी होने लगी हैं. इस दौरान सरकारों ने जागरूकता के लिए काफी प्रचार किया लेकिन सिवनी के लोगों में इसका कोई असर नहीं हुआ. वहीं लोगों में इसका असर नहीं दिख रहा, यहां न तो ग्रामीण जागरूक हैं और न ही कई विभागों के कर्मचारी निर्देशों को पालन कर रहे हैं.

सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन

वहीं जिले केआदेगांव में सभी बैंक खुलते ही इन बैंकों में ग्रामीणों की भीड़ लग गई, लेकिन यहां ना तो सोशल डिस्टेंस के लिए कोई व्यवस्था की गई और ना ही यहां आने वालों के लिए सेनेटाइजर आदि की इंतजाम किया गया. यहां न तो हाथ धुलने की व्यवस्था की गई न ही जागरूकता के कोई पोस्टर चस्पा किए गए हैं. इतना ही नही ग्राहकों के लिए तपती गर्मी में पानी पीने की भी व्यवस्था भी नहीं की गई.

बैंक में सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं रखा जा रहा ख्याल
बैंक प्रबंधन भी दिखा रहे नियम के ठेंगा

बैंक में लगी भीड़ की सूचना आदेगांव थाने में लगी तो आदेगांव पुलिस तुरंत एक्शन में आई और भीड़ को तितर-बितर करने में लग गई और महामारी बीमारी के बारे में अवगत कराने लगी. वहीं बैक मैनेजर को भी समझाइश दी गई को कि वो बैंक में पर्याप्त इंतजाम करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details