मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, गोली लगने से एक घायल

सिवनी जिले में दो लोगों के बीच जमीन कब्जे को लेकर विवाद हो गया. विवाद में एक शख्स को गोली लगने के बाद नागपुर रैफर किया गया है.

By

Published : Jun 14, 2020, 3:17 AM IST

Police Station
पुलिस स्टेशन

सिवनी । जिले के कुरई थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार सुबह जमीनी विवाद में गोली चलने का मामला सामने आया है. गोली लगने से एक शख्स घायल हो गया है. जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बताया कि कुरई में सरकारी जमीन के कब्जे को लेकर दो लोगों में विवाद हुआ था. विवाद में कुरई निवासी आशीष सोनी के हाथ में चोट आई है, जिसे इलाज के लिए नागपुर भेजा गया है, गोली चलने से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक कुरई पुलिस ने आरोपी सुमरत भलावी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद घायल को डॉक्टरों की सलाह पर नागपुर रैफर कर दिया गया है. दोनों के बीच जमीन के कब्जे को लेकर विवाद कई दिनों से चल रहा था. जमीन को लेकर चल रहा विवाद इतना बढ़ गया कि बात फायरिंग तक जा पहुंची, फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तहकीकात करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details