मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छात्रावास से गायब हुई दिव्यांग छात्रा, स्कूल और हॉस्टल प्रबंधन झाड़ रहा मामले से पल्ला

सिवनी जिले के लखनादौन स्थित आदिवासी विकासखंड स्थित छात्रावास से एक दिव्यांग छात्रा के गायब होने का मामला सामने आया है. जिसके बाद हॉस्टल प्रबंधन और स्कूल प्रबंधन पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं.

By

Published : Nov 23, 2019, 11:47 PM IST

छात्रावास से गायब हुई दिव्यांग छात्रा

सिवनी। जिले के आदिवासी विकासखंड लखनादौन के सीनियर उत्कृष्ट कन्या छात्रावास से स्कूली छात्रा गायब बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जो छात्रा गायब हुई है वह दिव्यांग है. 8 नवंबर को वह छात्रावास से स्कूल जाने के लिए निकली थी. लेकिन स्कूल पहुंचने से पहले ही गायब हो गई.

स्कूल प्रबंधन मामले से पल्ला झाड़ता नजर आ रहा है. स्कूल की प्राचार्य ने कहा कि गायब छात्रा स्कूल से 8 नवंबर से गायब है. लेकिन इसकी जानकारी उन्हें 11 नबंवर को लगी है. वहीं मामले में जब छात्रावास की अधीक्षिका से बात की गई तो उन्होंने बताया कि छात्रा हॉस्टल से स्कूल जाने के लिए निकली थी. उसके बाद वह छात्रावास लौटकर वापस नहीं आई.

छात्रावास से गायब हुई दिव्यांग छात्रा

अब सवाल यह उठता है कि छात्रावास का भृत्य छात्राओं को स्कूल लेकर जाता है तो फिर द्विव्यांग छात्रा गायब कहा हो गई. छात्रावास अधीक्षिका सुदामा धुर्वे पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही है. जबकि मामले में आदिवासी विभाग भी कोई कार्रवाई करते नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में छात्रा के गायब होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details