मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन का पालन कराने के लिए प्रशासन सख्त, 22 लोगों के खिलाफ की कार्रवाई

सिवनी में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई. वहीं आज खुद कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सड़क पर उतरे और 22 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

By

Published : Apr 23, 2020, 5:14 PM IST

Vehicles were seized after registering a case against 22 people
22 लोगों पर मामला दर्ज कर वाहन जब्त किए

सिवनी। लॉकडाउन 2.0 के आठ दिन बीत जाने के बाद भी लॉकडाउन उल्लंघन के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. पिछले दिनों पुलिस अधीक्षक ने लॉकडाउन उल्लंघन और धाराओं के मामलों के आंकड़ो को भी जारी किया था. सिवनी में लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने के लिए पुलिस प्रशासन और खुद कलेक्टर प्रवीण सिंह और पुलिस अधीक्षक खुद सड़कों पर उतरे और लॉकडाउन के दौरान बेवजह बाहर घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की.

19 दो पहिया वाहन जब्त

सर्किट हाउस चौराहे का किया निरीक्षण

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को पकड़ने जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने खुद ही सड़क पर खड़े होकर कार्रवाई की. कोरोना संक्रमण को देखते हुए संपूर्ण भारत में लॉकडाउन घोषित किया गया है, लेकिन कोई भी इसका सख्ती से पालन नहीं कर रहा. वहीं आज कंट्रोल रूम के सामने सर्किट हाउस चौराहे पर खड़े होकर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को पकड़ा गया और धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई.

तीन चार पहिया वाहन और 19 दो पहिया वाहन जब्त

22 लोगों पर मामला दर्ज कर वाहन जब्त किए

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 22 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया. साथ ही 3 कार और 19 दो पहिया वाहनों को जब्त किया गया. इसके साथ ही पुलिस प्रशासन ने सभी से दोबारा अपील करते हुए कहा कि अगर बहुत जरुरी हो तभी घरों से बाहर निकले वरना अपने घरों में रहें. लॉकडाउन का पालन करें और शासन का सहयोग करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details