मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गड्ढे में डूबने से 7 साल के मासूम की मौत

जिले के कान्हीवाड़ा में 7 वर्षीय एक मासूम बालक की मौत गड्ढे में डूबने से हो गई. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Mar 19, 2021, 2:30 PM IST

Innocent death due to drowning in a pit
गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत

सिवनी। जिले के कान्हीवाड़ा में मकान के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरने और इसमें भरे पानी में डूबने से 7 साल के एक बालक की मौत हो गई. परिजन बच्चे के शव को लेकर थाने पहुंचे. जहां से पुलिसकर्मियों ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत

सुबह से लापता था बालक

दरअसल केवलारी तहसील के कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत सेंट्रल बैंक शाखा के सामने निर्माणाधीन मकान के कॉलम के गड्ढों में भरे पानी में डूबने से कान्हीवाड़ा निवासी 7 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत हो गई. सुबह से गायब इस बच्चे को परिजन तलाशते रहे. जिसके बाद बड़ी मुश्किल से परिजनों को बच्चा कॉलम में डूबा हुआ मिला, थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हुए इस घटनाक्रम की जानकारी लगने के बाद भी लगभग आधा घंटे से अधिक समय के बाद भी घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंची. इसके बाद परिजनों द्वारा बच्चे को गढ्ढे से निकाल कर अस्पताल लाया गया.

सागर: ओवर ब्रिज के पिलर के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत

अस्पताल परिसर में घंटों पड़ी रही लाश

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कान्हीवाडा में ड्रेसर और स्वीपर की कमी है. जिसके कारण मृत बच्चे की लाश घंटों अस्पताल परिसर में ही पड़ी रही. जब यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर केवलारी अस्पताल से स्वीपर आया तब जाकर बच्चे की लाश उठाई गई. पुलिस ने फिलहाल मामला पंजीबद्ध कर लिया है और परिजनों के बयान लेकर मामले की छनबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details