मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

धारा 144 के उल्लंघन के बाद कोरोना गाइडलाइन बता रहे मंत्री साहब!

एमपी के सीहोर में रविवार को कृषि मंत्री कमल पटेल ने चना खरीद केंद्र का उद्घाटन किया. कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. वहीं बैनर से सीएम शिवराज सिंह चौहान के फोटो गायब होने पर मंत्री साहब सफाई देते रहे.

By

Published : Mar 28, 2021, 12:49 PM IST

कृषि मंत्री कमल पटेल
कृषि मंत्री कमल पटेल

सीहोर। जनपद में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रशासन ने धारा 144 लागू की हुई है. वहीं सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क न लगाने पर कार्रवाई भी की जा रही है लेकिन सूबे के कृषि मंत्री के कार्यक्रम में ही कोरोना गाइडलाइन को उल्लंघन किया जा रहा है. जनपद में चना खरीद केंद्र का शुभारंभ करने पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल में लोग बिना मास्क के नजर आए. वहीं कार्यक्रम में काफी भीड़ भी मौजूद रही.

बिना मास्क लगाए मंच पर बैठे मंत्री.

धारा 144 का किया उल्लंघन
बता दें कि रविवार को जनपद में चना खरीद केंद्र का शुभारंभ कृषि मंत्री कमल पटेल और संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने किया. कार्यक्रम में काफी भीड़ जुटाई गई. कोरोना गाइडलाइन और प्रशासन द्वारा चलाए गए अभियानों को धता बताते हुए लोग बिना मास्क के दिखे. कार्यक्रम में धारा 144 का जमकर उल्लंघन किया गया.

बैनर पर नहीं लगा सीएम का फोटो
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फोटो मंच पर लगे बैनर से गायब मिला, जो चर्चा का विषय बना रहा. एक ओर कार्यक्रम में मंत्री साहब कोरोना को लेकर सतर्क रहने की बात कर रहे थे. वहीं कार्यक्रम में भारी भरकम भीड़ जुटाकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थीं.

सफाई देते रहे मंत्री साहब
मीडिया से रूबरू होतो हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कोरोना को लेकर सरकार सतर्क है. जनता की जिम्मेवारी सरकार की है. उन्होंने कहा कि जैसी भी परिस्थितियां होंगी सरकार उसकी अनुरूप काम करेगी. वहीं बैनर में सीएम की फोटो न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आगे से ध्यान रखा जाएगा. बैनर में विधायक और सांसद का भी फोटो लगाया जाएगा.

यह भी पढ़ेंःकृषि मंत्री ने किसानों का साफा बांधकर उपार्जन केन्द्र का किया शुभारंभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details