मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मतदाता सूची पुनरीक्षण 2020 के संबंध में हुई स्टैंडिंग कमेटी की बैठक, कई अधिकारी रहे मौजूद

By

Published : Jul 1, 2020, 8:40 PM IST

सीहोर में बुधवार को नगरीय निकाय की मतदाता सूची पुनरीक्षण 2020 के संबंध में स्टेंडिंग कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक का आयोजन जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर अजय गुप्ता के निर्देशानुसार किया गया था.

Standing committee meeting regarding 2020 revision of voter list of urban body held in sehore
नगरीय निकाय की मतदाता सूची पुनरीक्षण 2020 के संबंध में स्टेंडिंग कमेटी की बैठक संपन्न

सीहोर। जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर अजय गुप्ता के निर्देशानुसार नगरीय निकाय की मतदाता सूची पुनरीक्षण 2020 के संबंध में स्टेंडिंग कमेटी की बैठक आयोजित की गई. बैठक में मास्टर ट्रेनर श्यामपुर, तहसीलदार मोतीलाल अहिरवार द्वारा उपस्थित राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को नगरीय निकाय की प्रारुप मतदाता सूची पुनरीक्षण 2020 के संबंध में विस्तार से चर्चा कर दावे आपत्तियों और ER-1/ER-2/ER-3 के संबंध में अवगत कराया गया.

नगरीय निकाय की मतदाता सूची पुनरीक्षण 2020 के संबंध में स्टेंडिंग कमेटी की बैठक संपन्न

साथ ही जिले की नगरपालिका परिषद आष्टा, नगरपरिषद जावर, कोठारी, इछाव की आयोग के निर्देशानुसार प्रारुप मतदाता सूची के प्रकाशन की कार्रवाई वर्तमान में स्थगित की गई है, जिसका कार्यक्रम आयोग द्वारा फिर से जारी किया जाएगा. शेष निकायों के दावे-आपत्तियों की कार्रवाई 1 से 9 जुलाई तक की जाएगी. बैठक में अपर कलेक्टर विनोद कुमार चतुर्वेदी, डिप्टी कलेक्टर प्रगति वर्मा, अन्य शासकीय अधिकारी-कर्मचारी और राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details