मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 20, 2020, 9:45 AM IST

ETV Bharat / state

पीएस-कलेक्टर ने कंटेनमेंट क्षेंत्र का किया निरीक्षण, दिये सुझाव

नसरुल्लागंज में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पीएस और कलेक्टर ने कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया और संतोष जताते हुए कई सुझाव दिए.

PS and District Collector visited Nasrullaganj's Containment Zone
कंटेनमेंट क्षेंत्र का निरीक्षण

सीहोर। बुधनी के नसरुल्लागंज में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं. वहीं कोरोना की रोकथाम और क्षेत्र की व्यवस्था का जायजा लेने सीहोर और होशंगाबाद के कोरोना संक्रमण प्रभारी नीरज मंडलोई और कलेक्टर अजय गुप्ता नसरुल्लागंज पहुंचे, जहां उन्होंने कंटेन्मेंट क्षेंत्र का दौरा किया. साथ ही स्थानीय रेस्ट हाउस पहुंचकर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए चर्चा की.

कंटेनमेंट क्षेंत्र का निरीक्षण

वहीं जनप्रतिनिधियों के साथ आमजन और व्यापारी ने नगर सहित तहसील क्षेत्र में लाकडाउन की मांग को लेकर अवगत कराया. साथ ही कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के संसाधनों को बढ़ाने की मांग की.

पीएस नीरज मंडलोई ने सभी मांगों पर सहमति जताते हुए कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा कर अवगत कराया जाएगा. वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए जिला प्रशासन और स्थानीय प्रशासन के साथ स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्थाओं पर संतोष जाहिर किया, कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण करने के बाद व्यवस्थाओं को देखकर संतोष जाहिर किए और कुछ सुझाव भी दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details