मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया चोर गिरोह का पर्दाफाश, 29 मोबाइल जब्त

शाहगंज पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के पास से पुलिस ने 29 मोबाइल जब्त किए हैं, जिनकी कीमत 4 लाख रूपये बताई जा रही है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Oct 1, 2020, 3:26 PM IST

Police busted mobile thief gang
पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का किया पर्दाफाश

सीहोर।पुलिस अधीक्षक शशीन्द्र सिंह चौहान द्वारा जिले में सम्पत्ति संबंधी अपराधों में आरोपियों की धरपकड़ एवं मशरूका बरामद करने के निर्देश दिये गये गये थे. इसी क्रम में शाहगंज पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के पास से पुलिस ने 29 मोबाइल जब्त किए हैं, जिनकी कीमत 4 लाख रूपये बताई जा रही है.

शाहगंज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग थाना शाहगंज क्षेत्र में चोरी के मोबाइल बेचने की फिराक के घूम रहे हैं. सूचना के बाद एक टीम का गठन किया गया और टीम ने बुदनी निवासी संजू अहिरवार, सचिन कटारे एवं संदीप अहिरवार को घेराबंदी कर दबोच लिया.

गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से विभिन्न कंपनियों के 29 मोबाइल जब्त किए गए, जिनकी कीमत 4 लाख रुपये है. आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि गिरोह का एक आरोपी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि गिरोह में चार लोग हैं, हम लोग रेलवे स्टेशन पर आने वाली ट्रेनों में सफर करने वाले मुसाफिरों के पास से मोबाइल चोरी करते थे और उन मोबाइलों को ग्रामीण इलाकों में घूम कर बेच देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details