मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीहोर: एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Aug 21, 2020, 9:02 PM IST

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन.

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

सीहोर। इछावर महाविद्यालय से सिहोर चंद्रशेखर आजाद महाविद्यालय में नवीन प्रवेश नहीं होने के कारण एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. इछावर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने कहा कि महाविद्यालय की कक्षाएं पुनः प्रारंभ कराई जाए नहीं तो उग्र आंदोलन करेंगे.

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

आपको बता दें कि गुरुवार को एनएसयूआई जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह ठाकुर के आह्वान पर इछावर विधानसभा एनएसयूआई के पूर्व उपाध्यक्ष जगदीश परमार के नेतृत्व में छात्र तहसील कार्यालय पहुंचे और तहसीलदार जिया फातिमा को मुख्यमंत्री के नाम एक लिखित ज्ञापन सौपा और कहा कि सीहोर चंद्रशेखर आजाद शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सीहोर में संचालित हो रहे हैं.

2017 से प्रवेश बन्द कर दिए थे. उस समय यहां नियमित शिक्षक न होने का हवाला देकर इस विधि को महाविद्यालय ने बंद कर दिया था. जबकि इस महाविद्यालय से बड़े बड़े वकील जज और विधि अधिकारी बने हैं. लेकिन अभी तक महाविद्यालय सीहोर में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है.

कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिले के छात्र छात्राओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. तत्काल प्रवेश प्रारंभ कराए जाएं नहीं तो एनएसयूआई कार्यकर्ताओ द्वारा जिला स्तर पर उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details