मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांतिलाल भूरिया का पूर्व सीएम शिवराज पर तंज, कहा- 'जनता को असली मामा का पता चल गया'

By

Published : Oct 30, 2019, 3:38 PM IST

झाबुआ उपचुनाव जीतने के बाद नवनिर्वाचित विधायक कांतिलाल भूरिया भोपाल जाते समय सीहोर के क्रिसेंट चौराहे पर रुके, जहां उन्होंने शिवराज पर जमकर निशाना साधा है.

कांतिलाल भूरिया का शिवराज पर तंज

सीहोर। झाबुआ विधानसभा के नव निर्वाचित विधायक कांतिलाल भूरिया भोपाल जाते वक्त सीहोर के क्रिसेंट चौराहे पर रुके, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. कांतिलाल भूरिया ने प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर उनके नाम की हो रही चर्चा पर कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कमलनाथ जी के अधिकार क्षेत्र का ये मामला है. मुख्यमंत्री कमलनाथ अभी प्रदेश अध्यक्ष हैं और उनके नेतृत्व में अच्छा काम हो रहा है.

कांतिलाल भूरिया ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का काम ही झूठ बोलना है. मुख्यमंत्री ने प्रदेशभर में किसानों का कर्ज माफ किया है. शिवराज सिंह ने 15 साल में एक पैसा किसानों का माफ नहीं किया. शिवराज सिंह चुनाव में गांव-गांव घूमे, लेकिन जनता ने नकार दिया. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह ने 15 साल में झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि शिवराज अपने आप को प्रदेश का मामा कहते हैं, लेकिन अब असली मामा की पहचान हो गई है चुनाव में, जनता ने असली को स्वीकारा और नकली को नकारा है.

कांतिलाल भूरिया का शिवराज पर तंज

वहीं महाराष्ट्र को लेकर उन्होंने कहा कि हाईकमान स्तर पर चर्चा चल रही है. बीजेपी बड़े-बड़े दावे करती थी कि स्पष्ट बहुमत लाएंगे, लेकिन सहयोग लेकर सरकार बना रही है. अब मोदी जी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details