मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shahganj Pride Day: आज CM शिवराज करेंगे 46 करोड़ के निर्माण-विकास कार्यों का शिलान्यास-लोकार्पण

By

Published : Mar 13, 2023, 9:07 AM IST

Shahganj Pride Day: एमपी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 13 मार्च को सीहोर के शाहगंज के गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे, इस दौरान वे शाहगंज में 46 करोड़ रूपए से अधिक के निर्माण एवं विकास कार्यों का शिलान्यास तथा लोकार्पण करेंगे.

MP cm shivraj
शिवराज सिंह चौहान

सीहोर।सोमवार यानी 13 मार्च कोमुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शाहगंज में 38 करोड़ 81 लाख रूपए के निर्माण कार्यों का शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री चौहान 9 करोड़ 90 लाख रुपए की लागत से मुख्य मार्गों पर डिवाइडर निर्माण कार्य, 3 करोड़ 99 लाख रूपए की लागत से उत्कृष्ट हाट बाजार निर्माण कार्य, 3 करोड़ 25 लाख रुपए की लागत से नवीन बस स्टैंड निर्माण कार्य, 2 करोड़ 10 लाख रुपए की लागत से वार्ड क्रमांक-8 में नवीन सामुदायिक भवन का निर्माण, 52 लाख 99 हजार रुपए की लागत से कायाकल्प अभियान अंतर्गत रेस्ट हाउस रोड से पुराना बाजार पहुंच मार्ग तक एवं बकतरा रोड से अकोला रोड पहुंच मार्ग तक सीसी रोड मजबूतीकरण कार्य, 27 लाख 72 हजार रुपए की लागत से सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति स्थापना एवं पार्क निर्माण का भूमिपूजन करेंगे.

इन कार्यों का करेंगे शिलान्यास: सीएम शिवराज सिंह चौहान आज 5 करोड़ रुपए की लागत से कायाकल्प अभियान के तहत निकाय के विभिन्न वार्डों में सीसी रोड मजबूतीकरण कार्य, एक करोड़ 87 लाख रुपए की लागत से अमृत 2.0 के तहत जल प्रदाय योजना के कार्य, 28 लाख रुपए की लागत से अमृत 2.0 के अंतर्गत वाटर बॉडी रिजुर्वेंशन के तहत गोवियन वॉल निर्माण कार्य, 3 करोड़ 16 लाख रुपए की लागत से रिटेनिंग वॉल निर्माण कार्य, 4 करोड़ 97 लाख रुपए की लागत से 132 केवी उपकेंद्र शाहगंज की क्षमता वृद्धि का कार्य, 1 करोड़ 87 लाख रुपए की लागत से 33/11 केवी उपकेंद्र परसवाड़ा का निर्माण कार्य तथा 1 करोड़ 59 लाख रुपए की लागत से पशु अस्पताल के निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे.

एमपी पॉलीटिक्स से जुड़ी अन्य खबरें:

  1. CM Shivraj ने श्योपुर वासियों को दिया करोड़ों का तोहफा, बहनों ने 51 फीट लंबी राखी बांध किया सम्मान
  2. MP: सीएम शिवराज और सिंधिया को लेकर ये क्या कह गए कुमार विश्वास, फिर आया भूचाल
  3. क्या कांग्रेस के खिलाफ खड़े होंगे जीतू पटवारी? जानें क्यों कहा CM शिवराज का करेंगे अभिनंदन

इन कार्यों का करेंगे लोकार्पण:मुख्यमंत्री चौहान शाहगंज में 7 करोड़ 59 लाख रूपए के निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे. सीएम 2 करोड़ 93 लाख रूपए की लागत से आधुनिक जिम निर्माण कार्य, 55 लाख 61 हजार रूपए की लागत से श्रद्धेय स्वर्गीय अटल विहारी बाजपेयी जी की मूर्ति स्थापना विकास कार्य, 91 लाख 51 हजार रूपए की लागत से चौराहे के समीप तथा पशु चिकित्सालय के समीप बनी 38 दुकानों का लोकर्पण, 16 लाख 98 हजार रूपए की लागत से 40 मीटर ऊंचाई का ध्वज स्थापना कार्य एवं परिसर का विकास, 1 करोड़ 83 लाख रूपए की लागत से शाहगंज शहर में विद्युत लाईनों का सौंदर्यीकरण एवं सुदृढ़ीकरण का कार्य तथा एक करोड़ 19 लाख रूपए की लागत से सीढ़ी घाट के पास शाहगंज रिटेनिंग वाल घाट के निर्माण कार्य का लोकार्पण करेंगे.

नगरवासियों को संबोधित करेंगे सीएम शिवराज:मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 13 मार्च को शाहगंज के गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे, वे शाम कार्यक्रम के अनुसार शाम 6:00 बजे शाहगंज आएंगे तथा रेस्ट हाउस से गौरव दिवस पर आयोजित रोड शो में शामिल होंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री मुख्य कार्यक्रम स्थल पर अनेक निर्माण एवं विकास कार्यों का लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे, साथ ही वे नगरवासियों को संबोधित भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details